Halloween party ideas 2015

 

देहरादून :


वित्त मंत्री डॉ. प्रेमचन्द अग्रवाल ने राज्य स्थापन दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स को मंहगाई भत्ता बढ़ाकर देने के निर्णय का स्वागत किया है। 



वित्त मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार ने कर्मचारियों और पेंशनर्स का महंगाई भत्ता (डीए) बढ़ाया है। इससे करीब तीन लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों और पेंशनर्स को महंगाई भत्ते का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि महंगाई भत्ता बढ़ने से कर्मचारियों की वेतन में हर महीने एक हजार रुपये से लेकर दस हजार रुपये तक का इजाफा होगा। 


वित्त मंत्री ने कहा कि कैबिनेट बैठक में इस निर्णय के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को अधिकृत किया गया था। जिस पर मुख्यमंत्री के द्वारा लिये गया निर्णय कर्मचारियों के हित में है। उन्होंने सभी राज्य कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा कि सरकार सभी जायज मागों पर सकारात्मक निर्णय ले रही है। हम सभी को मिलकर राज्य के विकास में मील का पत्थर साबित होना है। उन्होंने कहा कि राज्य के विकास में हर वर्ग और व्यक्ति की भागीदारी सुनिश्चित होनी चाहिए। 


वित्त मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जो हमें लक्ष्य दिया है उसके अनुरुप आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा, इस ध्येय को साकार और सफल बनाना है। गौरतलब है कि उत्तराखंड में अब महंगाई भत्ता बढ़कर 38 प्रतिशत हो गया है।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.