Halloween party ideas 2015

देहरादून;


हर युवा का सपना होता है, आईएएस अधिकारी बनना, जबकि गिने चुने ही इस लक्ष्य को प्राप्त कर पाते है। ऐसे ही प्रतिभावान प्रशासनिक अधिकारियों का जमावड़ा उत्तराखंड में दो दिन से लगा हुआ है। चिंतन शिविर में जनता की समस्यायों   को सुलझाने और राष्ट्र के विकास में योगदान देने को इन अधिकारियों मे चर्चा परिचर्चा  का दौर जारी है। इस शानदार मिलन महोत्सव से भला युवा सीएम धामी खुद को कैसे दूर रख पाते।  दो दिन से लगातार चिंतन शिविर सत्र में भाग लेते हुए, तीसरे दिन भी मुख्यमंत्री धामी सवेरे ही अधिकारियों के मध्य योग  करने पंहुच गए।

Chintan shivir of IAS in uttarakhand

CM Dhaani in yoga class between IAS officers



 लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी के अंतिम दिन की शुरूआत योगा शिविर से हुई। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में मुख्य सचिव श्री एसएस संधू व तमाम वरिष्ठ अधिकारी गणों ने योग किया।

अकादमी के कालिंदी ग्राउंड में योग शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर योग प्रशिक्षकों के द्वारा सभी को योग के विभिन्न आसन कराए गए। मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी सहित अधिकारियों ने योग के आसनों का अभ्यास किया।



एलबीएसएनए परिसर में मुख्यमंत्री ने की मॉर्निंग वॉक, गेट पर आईटीबीपी जवानों से मिले


देहरादून। लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में चल रहे चिंतन शिविर से पहले मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अकादमी परिसर के अंदर ही मॉर्निंग वॉक की। इस दौरान वह अकादमी के गेट तक गए और यहां सुरक्षा में तैनात आईटीबीपी के जवानों से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान रास्ते में मिले लोगों का वह अभिवादन स्वीकार करते रहे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने अकादमी परिसर में भी राउंड लगाया और यहां स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा के पास पहुँचकर नमन किया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.