Halloween party ideas 2015

डोईवाला क्षेत्र में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हिंदू संगठनों ने दी पुलिस को तहरीर। मंगलवार को हिंदू संगठनों से जुड़े पदाधिकारियों ने कोतवाली डोईवाला में  क्षेत्र में बढ़ रही अपराधिक घटनाओं पर रोकथाम लगाने की मांग की।




डोईवाला में बीते कुछ समय से चोरी, लूट, डकैती, लव जिहाद आदि जैसे  अपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है। जिससे  सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता नहीं होने के कारण डोईवाला में हो रही घटनाओं से नगरवासियों में डर का माहौल है।

अपराधिक घटनाओं  की रोकथाम के लिए हिंदू संगठनों द्वारा पुलिस प्रशासन से मांग की गई। वहीं हाल ही में हुई लव जिहाद मामले पर भी कार्यवाही करने की मांग की।

जिला सहमंत्री सतबीर सिंह मखलोगा ने बताया की भानियावाला मुस्लिम बस्ती निवासी जावेद द्वारा छिददरवाला निवासी एक महिला को अपने जाल में फंसाकर भगा ले गया। उस महिला के तीन बच्चे है और जावेद की शादी शुदा है, जिसकी पत्नी गर्भवती भी हैं। कहा की इस वारदात में जावेद व उसका पूरा परिवार शामिल है। हिंदू संगठन मांग करता है कि बाहरी लोगों का सत्यापन किया जाए, जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं ना हो।

इस दौरान प्रांत समन्वयक प्रमुख हिन्दू जागरण मंच सन्नी प्रधान, प्रखंड मंत्री अभिषेक चौहान, प्रखंड अध्यक्ष यौगी, प्रखंड सह संयोजक बजरंग दल यशराज सोनकर, धर्माचार्य जिला प्रमुख संतोष राजपूत, प्रखंड सुरक्षा प्रमुख बजरंग दल नीरज पैन्यूली, राजेद्र क्षेत्री आदि मौजूद थे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.