Halloween party ideas 2015

congress chairman uttarakhand




उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष करण मेहरा कल 10 अक्टूबर को हरिद्वार जिला पंचायत के चुनाव में भाजपा सरकार द्वारा की गई धांधली के विरुद्ध हरिद्वार में सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर सत्याग्रह करेंगे।

यह जानकारी देते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने सरेआम जिला पंचायत चुनाव में धांधली कर लोकतंत्र का अपहरण किया है कांग्रेस ने इस मामले को लेकर सड़कों पर आने का फैसला किया है।

धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि सारा राज्य जानता है इन चुनाव में भाजपा को जिताने के लिए सत्ता और धन का भारी दुरुपयोग किया गया है यही नहीं विपक्ष के जीते हुए उम्मीदवारों को भी धनबल के दम पर दल बदल के लिए बढ़ावा दिया गया है। उन्होंने कहा की एक और तो पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने दल बदल कानून लाने में बड़ी पहल की थी परंतु आज उसी भाजपा के नेता दल बदल के जरिए दल बदल कानून का जनाजा निकालने पर लगे हैं।

धीरेंद्र प्रताप ने कहा किसी सामाजिक और राजनीतिक बुराई का पर्दाफाश करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा कल 10 अक्टूबर को सड़क पर संघर्ष का रास्ता चुना है। जिसमें कल हरिद्वार में होने वाले सत्याग्रह में सैकड़ों कांग्रेसजन भाग लेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.