Halloween party ideas 2015

कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने किया औपचारिक उद्घाटन

तीन आइसोलेशन सहित 14 बिस्तरों का नया अत्याधुनिक रेस्पिरेटरी आईसीयू ब्लॉक


rESPIRATORY NEW ICU inagurated at Himalayan hospital


हिमालयन हॉस्पिटल जौलीग्रांट में रेस्पिरेटरी इंटेसिव केयर यूनिट (आरआईसीयू) के नए भवन का विधिवत उद्घाटन किया गया है। कुलपति डॉ. विजय धस्माना ने इसका औपचारिक उद्धाटन कर जन स्वास्थ्य को समर्पित किया।

गुरुवार को हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट में रेस्पिरेटरी आईसीयू के नए भवन का शुभारंभ करते हुए कुलपति डॉ.विजय धस्माना ने कहा कि मरीजों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हिमालयन हॉस्पिटल में लगातार स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा किया जा रहा है। बीते कुछ वर्षों में श्वास एवं छाती रोगियों की संख्या में इजाफा हुआ है। उपचार के लिए आए रोगियों की वेटिंग लिस्ट व मांग को देखते हुए रेस्पिरेटरी आईसीयू का नया भवन तैयार किया गया।


विभागाध्यक्ष डॉ.राखी खंडूड़ी ने बताया कि 14 बिस्तरों का नवनिर्मित अत्याधुनिक रेस्पिरेटरी आईसीयू भवन में तीन बिस्तरों का आइसोलेशन वॉर्ड भी तैयार किया गया है। रेस्पिरेटरी आईसीयू फेफड़ों की जांच के लिए ब्रांकोस्कॉपी की एंडो ब्रोंकियल अल्ट्रासाउंड (EBUS) तकनीक के साथ विभिन्न अत्याधुनिधिक मशीनों से लैस है। 


इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधीक्षक डॉ.एसएल जेठानी, डॉ.मुश्ताक अहमद, डॉ.आरएस सैनी, डॉ.सुशांत खंडूड़ी, डॉ.वरुणा जेठानी, डॉ.मनोज कुमार आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.