Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:


Theft in day time in  area doiwala


 उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल के भाई शीशपाल अग्रवाल पुत्र पूरन अग्रवाल  के घर  दिनदहाड़े  डकैती  पड़ गयी है।

आज 15 अक्टूबर,2022 को 11 बजे से 12:30 बजे के बीच डकैतों ने इस कार्य को अंजाम दिया। तीन नकाबपोश व्यक्तियों ने  शीशपाल अग्रवाल की पत्नी का नाम लेते हुए पहले से उपस्थित 02  नौकरानियों से दरवाजा खुलवाया।उन्होंने उनके दिल्ली में रहनेवाले पुत्र का हवाला भी दिया  ।

अंदर प्रवेश करते ही तीनो को बंधक बना लिया। मालिक की पत्नी को हथियारों के बल पर डरा धमकाकर तमाम कमरों की अलमारी  के सामान पर हाथ साफ कर दिया।


चोरों ने पहले से ही क्षेत्र की रेकी की हुई थी। उन्हें घर के एक एक स्थान की जानकारी होने के साथ साथ एक एक व्यक्ति के आनेजाने का समय ज्ञात था। यही नही घर के प्रत्येक कमरों और अलमारियों की जानकारी थी। उन्हें ये भी मालूम था कि मालिक कितने बजे से कितने बजे के बीच घर नही होते। इसी बीच उन्होने चोरी को अंजाम दिया। घराट वाली गली डोईवाला का मुख्य क्षेत्र है। इस प्रकार से दिन दहाड़े डकैती पड़ जाने से सभी व्यापारी सुन्न है। सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे है।

डोईवाला वीआईपी क्षेत्र होने के साथ साथ अनेक पूर्व मुख्यमंत्री का विधानसभा क्षेत्र  भी राह चुका है। अनेक पुलिस चौकियां  डोईवाला थाने के अंतर्गत ही आती है। ख़ौफ़विहीन होकर जिस प्रकार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है इससे लगता है कि घर के बारे में जानकारी रखने वाला व्यक्ति उनके समपर्क में था। 

परिवारजनों का शक काम करनेवाली नौकरानियों पर भी  है। पता चला है एक नौकरानी का फ़ोन चोर अपने साथ ले गए है। पुलिस   स्थान पर पंहुचकर सभी सुबूत जुटा रहीं है। 

डोईवाला  चौक में इस  प्रकार की घटना को लेकर व्यापारियों में भारी रोष है। केशवपुरी बस्ती की और भी शक की सुईं घूमती है क्योंकि  केशवपुरी बस्ती अपराधियों का घर बन चुका है। अनेक अपराधी अन्य राज्यों से आकर वहां बेखौफ रहते है । 

बाकी खबर पुलिस की तफ्तीश के बाद पता चलेगी।



Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.