Halloween party ideas 2015

 भगवानपुर:

 

 

DIPLOMACY OF BJP FOR BHAGWANPUR MLA SEAT , FOR 2024

भाजपा ने भगवानपुर से कांग्रेस की विधायक ममता राकेश के घर में ही सेंधमारी कर डाली। रविवार को हरिद्वार स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद ने भगवानपुर विधायक के बेटे और बेटी का भाजपा में शामिल कराया। ममता राकेश की बेटी क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीतीं हैं और बेटा कांग्रेस में प्रदेश सचिव के पद पर हैं।

रविवार को जगजीतपुर में भाजपा जिला कार्यालय में नवनिर्वाचित कई जिला पंचायत सदस्यों, ग्राम प्रधानों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। 

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, हरिद्वार के सांसद रमेश पोखरिखयाल निशंक और जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अभिषेक राकेश और भगवानपुर से क्षेत्र पंचायत जीती आयुषी राकेश ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

दोनों भगवानपुर से कांग्रेस विधायक ममता राकेश के बेटा और बेटी हैं। भाजपा के पदाधिकारियों ने दोनों को सदस्यता दिलाने के बाद मौके से भेज दिया। दोनों मीडिया के सामने नहीं आए।

हरिद्वार मे मिली हार को पचा नही पा रही कांग्रेस:चौहान

भाजपा ने कहा की कांग्रेस को हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मे जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है और अब हार के लिए बहाने तलाश रही है। 

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस को जनता दो विधान सभा चुनावों मे पहले भी नकार चुकी है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार पंचायत  चुनाव मे जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे हुए विकास कार्यो पर मुहर लगाई है। विकास कार्यो का ही असर है कि कांग्रेस बुरी तरह से उन क्षेत्रों मे भी पिछड़ गयी जहां पर उसने हाल के विधान सभा चुनावों मे बढ़त हासिल की थी। उन्होंने कहा कि पंचायत  चुनावों मे आरक्षण और परिसीमन का भी पूरी तरह से पालन किया गया और इसमे पूरी प्रदर्शिता भी बरती गयी। 

चौहान ने कहा की इस बार जनता ने दुष्प्रचार को दरकिनार कर विकास के नाम पर वोट किया और विपक्ष के किसी भी प्रलोभन का बायकाट कर दिया। 

गुटबाजी और बिखरी हुई कांग्रेस अब हार का ठीकरा सरकार और सरकारी मशीनरी पर फोड़ने के फिराक मे है, लेकिन जनता सब जानती है। हक़ीक़त यह है की कांग्रेस हार को पचा नही पा रही है और पंचायतों मे मिले जनादेश का अपमान कर रही है।




एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.