Halloween party ideas 2015


देहरादून;



वित्त व शहरी विकास मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने शहरी विकास विभाग के अंतर्गत नगर निकायों के कर्मचारियों को दीपावली पर बोनस का तोहफा दिया है। मंत्री डॉ अग्रवाल ने इसके लिए कल अनुमोदन दिया है।


शनिवार को शहरी विकास मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने इस संबंध में अनुमोदन दिया। अनुमोदन के अनुसार शहरी विकास निदेशालय के अधीन समूह ख के अराजपत्रित अधिकारियों, समूह ग और घ के कर्मचारियों को इसका लाभ मिलेगा। 


इसमें नगर निकाय अपने वित्तीय संसाधनों को देखते भुगतान करेंगे।

केदारनाथ में कार्यरत पर्यावरण मित्रों को मानदेय के अतिरिक्त मिलेगा भत्ता

केदारनाथ से दूरभाष पर शहरी विकास मंत्री डॉ अग्रवाल ने दिए निदेशक को निर्देश

शहरी विकास मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने केदारनाथ में कार्यरत पर्यावरण मित्रों को मानदेय से अतिरिक्त भत्ता देने अथवा उसके समकक्ष अन्य राशि देने के लिए विभागीय निदेशक डॉ नवनीत पांडे को निर्देशित किया है। 


शुक्रवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी केदारनाथ धाम में बाबा केदार के दर्शनार्थ पहुंचे। यहां कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने उनका स्वागत किया। इस दौरान केदारनाथ में विभिन्न योजनाओं के कार्यक्रम के दौरान मंत्री डॉ अग्रवाल मौजूद रहे। इसके बाद केदारनाथ में कार्यरत पर्यावरण मित्रों से शहरी विकास मंत्री डॉ अग्रवाल ने वार्ता कर उनकी समस्याएं सुनी।

डॉ अग्रवाल ने पाया कि केदारनाथ में विपरीत परिस्थितियों में काम करने के चलते पर्यावरण मित्रों का मानदेय कम है। डॉ अग्रवाल ने मौके से ही शहरी विकास विभाग के निदेशक नवनीत पांडे को दूरभाष पर निर्देशित किया। 

डॉ अग्रवाल ने निदेशक को केदारनाथ में कार्यरत पर्यावरण मित्रों को मानदेय के अतिरिक्त भत्ता या उसके समकक्ष अन्य राशि देने के लिए कहा।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.