Halloween party ideas 2015


देहरादून:

Germany visit of cabinet minister premchand agarwal


आज शहरी विकास मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल के साथ जर्मनी दौरे पर गई टीम ने mainz muncipal corporation द्वारा संचालित land fill site का निरीक्षण किया। 


बुधवार को मंत्री डॉ अग्रवाल जी निरीक्षण के दौरान बताया कि जर्मनी के मेंज शहर में स्थापित land fill site 1982 से संचालित है। बताया कि यहां पर आस पास के सभी जगह के waste ke processing की जाती है।


डॉ अग्रवाल ने बताया कि land fill site में कूड़े से तीन बड़े पहाड़ बनाए गए है। बताया कि इन जगह से मीथेन गैस के प्लांट के लिए बिजली भी बनायी जाती है। इस मौके पर टीम द्वारा जर्मनी की एक रिसर्च इंस्टिट्यूट लैंडबिल का भी भ्रमण किया गया। जो की जर्मनी के प्लास्टिक waste के disposal में काम कर रही है।


इस मौके पर मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल  के साथ अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन, निदेशक शहरी विकास नवनीत पांडे, अपर निदेशक अशोक कुमार पांडे, मुख्य नगर आयुक्त नगर निगम हरिद्वार दयानंद सरस्वती, मुख्य नगर आयुक्त नगर निगम ऋषिकेश राहुल गोयल के साथ ही जमीन की सरकारी कंपनी जीआईजेड के प्रोजेक्ट डायरेक्टर फिऑन, लीगल एडवाइजर क्रिस्टोफर, जूनियर टेक्निकल एडवाइजर एनिका आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.