Halloween party ideas 2015

 बुलावाला:

 राजकीय इंटर कॉलेज बुलावाला में संस्कृत के प्रवक्ता श्री सुरेश चंद्र शर्मा जी के साथ विद्यालय के दो छात्रों जिनमें सौरव कुमार कक्षा 10 बी जीवन कुमार व कक्षा 12 ए  तथा एक अन्य बाहरी व्यक्ति ने श्री शर्मा जी के साथ कार्यालय में घुसकर  गाली गलौज के साथ मारपीट की  तथा जान से मारने की धमकी देकर भागने लगे।

 सभी स्टाफ ने मिलकर दो छात्रों को पकड़ा। तीसरा व्यक्ति छूटकर भाग गया।इस घटना के  बाद विद्यालय के समस्त स्टाफ ने पठन-पाठन छोड़कर एक आकस्मिक  बैठक बुलाई और सभी एकमत से निर्णय लिया कि जब तक शिक्षक के प्रार्थना पत्र पर प्राथमिकी दर्ज नही की जाती विद्यालय में तब तक पठन पाठन नही करेंगे। 


कोतवाली  में प्रधानाचार्य की ओर से  एक तहरीर देकर संबंधित छात्रों और बाहरी व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए एक प्रार्थना पत्र दिया कोतवाली में देकर रिसीव कराया है। कोतवाल राजेश शाह  ने कहा कि प्रकरण गंभीर है जांच करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी इस घटना से विद्यालय के समस्त स्टाफ एवम अनुशासन प्रिय छात्रों में रोष व्याप्त है। 

विद्यालय के सभी शिक्षकों एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने विभाग से तथा पुलिस से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।  तथा आशंका प्रकट की है कि ऐसे हालात में विद्यालय का शैक्षणिक बातावरण दूषित हो रहा है । ऐसे हालात में शिक्षकगणो द्वारा  शिक्षण कार्य किया जाना मुश्किल हो रहा है।

 पी0टी0ए0 तथा विद्यालय प्रबंध समिति के दोनों अध्यक्षों ने  अभिभावकों से अपने छात्र छात्राओं को शिक्षकों के साथ सम्मानजनक व्यवहार करने की अपील की है।

Post a Comment

Powered by Blogger.