Halloween party ideas 2015

 ब्यासी में नदी में गिरी कार, एसडीआरएफ ने किया  शव बरामद 

 

घटना में SDRF के डीप डाइवर मातबर सिंह द्वारा नदी में उतरकर कड़ी मशक्कत करके गाड़ी में फंसे व्यक्ति के शव को निकाला गया।  परिजनों द्वारा शव शिनाख्त  कर दी गई है।


 दिनाँक 2 अगस्त 2022 को SDRF पोस्ट ब्यासी को  चौकी ब्यासी से सूचना मिली की ब्यासी से 03  किमी आगे देवप्रयाग की तरफ एक वाहन गिरे होने की सूचना है। 





उक्त सूचना प्राप्त होने पर  SDRF रेस्क्यू टीम हेड कांस्टेबल सुरेश प्रसाद के हमराह तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और सर्च एन्ड रेस्क्यू आपरेशन  प्रारम्भ किया गया।

सर्चिंग कर दौरान पैन कार्ड, आधार कार्ड और परिचय पत्र मिला है । जिस पर ब्रांच मैनेजर अमित बिजेत्रा नाम अंकित  है। सर्चिंग टीम को नदी में एक गाड़ी  भी दिखी है। गाड़ी को सर्च किया जा रहा है। मैनेजर की नदी में डूबने की आशंका है। खोजबीन जारी  है।

गौरतलब है कि भारतीय स्टेट बैंक सैंजी में कार्यरत शाखा प्रबंधक अमित बिजेत्रा कल देहरादून से श्रीनगर के लिए चले थे मगर अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया। उनकी अंतिम लोकेशन ब्यासी में पाए जाने पर उनकी नदी में डूबने की आशंका जताई जा रही है।


एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर कवींद्र सजवाण ने बताया कि ब्यासी के पास नदी में एसडीआरएफ ब्यासी से हेड कॉन्स्टेबल सुरेश प्रसाद के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। नदी का जलस्तर बढ़ने से सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है।गहन  सर्चिंग के लिए SDRF रेस्क्यू टीम के सहायतार्थ एस डी आर एफ डीप डाइविंग टीम ढालवाला भी घटनास्थल के लिए रवाना है।

Post a Comment

Powered by Blogger.