Halloween party ideas 2015

 केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट ने देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय संचार इलेक्ट्रॉनिक एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्वनी वैष्णव जी द्वारा उत्तराखंड के दूरस्थ पर्वतीय व मैदानी ग्रामीण क्षेत्रों के लिए बेहतर कनेक्टिविटी स्थापित करने हेतु 12 सौ करोड़ रुपये के बी एस एन एल मोबाइल टावर  स्वीकृत किए जाने पर विशेष आभार जताया है। 


 श्री भट्ट ने कहा है कि अब उत्तराखंड के नेटवर्क विहीन क्षेत्रों में फास्ट कनेक्टिविटी के जरिए सभी ग्रामीण इलाके मुख्य धारा से जुड़ेंगे।



केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने संचार इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्वनी वैष्णव जी का आभार जताते हुए कहा कि राज्य के विषम भौगोलिक परिस्थिति वाले इलाकों में भी अब नेटवर्क कनेक्टिविटी दौड़ेगी, क्योंकि केंद्रीय मंत्री द्वारा 1202 बीएसएनल इंडिया के टावर स्वीकृत किए है। श्री भट्ट ने कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र नैनीताल उधम सिंह नगर में भी कई इलाकों में कनेक्टिविटी बेहतर होगी, बीएसएनएल के टावर लगने से ओखलकांडा, धारी, रामगढ़, मुक्तेश्वर, हल्द्वानी, कालाढूंगी रामनगर, नैनीताल बेतालघाट, कोशियाकुटोली जैसे दूरस्थ इलाकों में भी बेहतर कनेक्टिविटी होगी इसी तरह उधम सिंह नगर के बाजपुर और जसपुर व खटीमा क्षेत्र के दूरस्थ ग्रामीण इलाकों में लंबे समय से बेहतर कनेक्टिविटी की मांग थी। जो कि आप जल्द ही संचार क्रांति की मुख्य धारा से जुड़ेंगे। 



श्री भट्ट ने कहा कि उनके द्वारा पूर्व में पत्राचार वह स्वयं केंद्रीय मंत्री से मिलकर विषम भौगोलिक परिस्थिति वाले राज्य में दूरस्थ इलाकों में आपदा के मद्देनजर कनेक्टिविटी की विशेष आवश्यकता के लिए आग्रह किया गया था, श्री भट्ट ने कहा कि केंद्रीय मंत्री द्वारा स्वीकृत बीएसएनल के 1202 टावर 12 सौ करोड़ की लागत से उत्तराखंड में स्थापित किए जाएंगे, उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भी आभार जताया है और अपेक्षा की है कि जल्द उत्तराखंड में पोवर कनेक्टिविटी की समस्या खत्म होगी।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.