Halloween party ideas 2015

*जिला रुद्रप्रयाग - चमेली गाँव के पास खाई में गिरी कार,SDRF ने चलाया सर्च ऑपरेशन।*


 दिनांक 11.8.2022 को कोतवाली, अगस्तमुनी द्वारा, SDRF को सूचित किया गया की जनपद अगस्तमुनी, चमेली गाँव के पास कार खाई में गिर गयी है , मौके पर SDRF की आवश्यकता है।




उक्त सुचना प्राप्त होने पर SDRF पोस्ट अगस्तमुनी से रेस्क्यू टीम, मुख्य आरक्षी हरीश बंगारी के हमराह मय रेस्क्यू उपकरण के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।


घटना स्थल पर पहुंचकर देखा गया की कार अत्यंत क्षतिग्रस्त अवस्था मे खाई में है।स्थानीय लोगो से पता चला की कार में एक ही व्यक्ति सवार है। उक्त व्यक्ति तक पहुंचने के लिए सर्च एन्ड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। कार के अंदर एक व्यक्ति मिला ,जिसकी मोके पर ही मृत्यु हो चुकी थी। उक्त व्यक्ति के शव को खाई से स्ट्रेचर के माध्यम से बाहर निकालकर  जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।


मृतक का नाम - प्रकाश लाल s/o भजन लाल, उम्र-28 वर्ष 


*SDRF टीम का विवरण* 


मुख्य आरक्षी हरीश बंगारी

कांस्टेबल 730 मनीष रौतेला 

कांस्टेबल 4238 कुलदीप सिंह 

कांस्टेबल 4239 धीरज पंवार 

कांस्टेबल 907 अनुसूया प्रसाद 

ड्राइवर रविंद्र सिंह


 *जनपद चमोली गोविंदघाट के करीब पिनोला गांव में टेम्पो ट्रेवलर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया राहत एवं बचाव कार्य।* 

 दिनाँक 11 अगस्त 2022 को थाना गोविंदघाट द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि पिनोला गाँव के पास एक टेम्पो ट्रेवलर अनियंत्रित होने से रोड पर पलट गया है। 



उक्त सूचना मिलते ही पोस्ट पांडुकेश्वर में व्यवस्थापित SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा तत्काल मोके पर पहुँचकर राहत एवं बचाव कार्य आरम्भ किया गया। 


उक्त वाहन टेम्पो ट्रेवलर (UK11PA 0177) था जोकि बद्रीनाथ से वापिस आ रहा था। वाहन में 14 लोग सवार थे जो सामान्य घायल थे, सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया। 


दुर्घटनाग्रस्त वाहन को वहाँ उपस्थित स्थानीय लोगों तथा जेसीबी की सहायता से सीधा किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.