Halloween party ideas 2015

 UKSSC मामले में पीड़ित चयनित अभ्यर्थियों ने लगाई पूर्व सीएम से न्याय की गुहार


देहरादून:




उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में अपनी मेहनत और ईमानदारी से परीक्षा देकर पास होने वाले बड़ी संख्या में आए अभ्यर्थियों ने  रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके डिफेंस कालोनी स्थित आवास पर मुलाकात कर उन्हें अपनी पीड़ा  बताई और न्याय की गुहार लगाई। 



इन अभ्यर्थियों ने कहा कि पेपर लीक मामले में सरकार की जांच चलती रहे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की होती रहे  लेकिन जिन अभ्यर्थियों ने ईमानदारी के साथ अपनी प्रतियोगी परीक्षा पास की है और उनका चयन हुआ है उन्हें न्याय दिलाया जाए। उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं किया जाना चाहिए। इसमें पूरी पारदर्शी प्रक्रिया अपनाई जानी चाहिए। अभ्यर्थियों ने पूर्व सीएम को अपनी पारिवारिक और आर्थिक स्थिति से भी अवगत कराया और अनुरोध किया कि इस पूरे मामले का जल्द समाधान कर अपनी मेहनत से सफल होकर चयनित अभ्यर्थियों को शीघ्र नियुक्ति दिलाई जाए।


पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अभ्यर्थियों को आश्वस्त किया कि सरकार इस मामले की एसटीएफ से जांच करा रही है। पेपर लीक मामले में शामिल कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। सरकार  इस प्रकरण को लेकर काफी गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। वे स्वयं भी इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से सख्त कार्रवाई के लिए कह चुके हैं। ईमानदारी और मेहनत से पास होने वाले वाले अभ्यर्थियों के साथ अन्याय न हो और उन्हें जल्द न्याय मिले इसके लिए भी मुख्यमंत्री से अनुरोध करेंगे।

Post a Comment

Powered by Blogger.