Halloween party ideas 2015



 उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को 6 माह बीत चुके हैं इसके बावजूद क्षेत्र की समस्याए जस की तस है।

 डोईवाला विधानसभा में दो बार लगातार भारतीय जनता पार्टी को नेतृत्व मिलने के बावजूद भी समस्याओं का समाधान नहीं हो पा रहा है ।

वर्तमान विधायक केवल अपने स्वागत समारोह में व्यस्त हैं। जगह-जगह सड़कें बदहाल हैं हाईटेंशन लाइन बदलने का काम अधूरा पड़ा है। आवासीय परिसरों के ऊपर से हाईटेंशन लाइन जा रही है।

 जिस कारण क्षेत्रवासी परेशान हैं लगातार सुसवा नदी में अवैध खनन जारी है। इसके साथ ही किसानों की भूमि के साथ पुसता लगाने का काम कल्पनाओं में ही साकार हो रहा है।

 किसान लगातार नदी में जल प्रभाव के कारण अपनी भूमिका के कटाव से परेशान हैं । इसके साथ ही डोईवाला विधानसभा की शुगर मिल को निजी हाथों में दिए जाने का षड्यंत्र भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया जा रहा है।

 जिसकी आम आदमी पार्टी निंदा करती है यदि डोईवाला शुगर मिल निजी हाथों में दी गई तो इससे आम आदमी पार्टी मजबूती से विरोध करेगी इसके साथ ही आगामी नगर पालिका चुनाव को लेकर पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

 नगर पालिका क्षेत्र में ना तो सफाई की समुचित उचित व्यवस्था है और ना ही पार्को की निर्माण अथवा फुटपाथ आदि बनाए जाने का कार्य किया जा रहा है ।

नगर पालिका क्षेत्र के केशवपुरी बस्ती का नियमितीकरण एवं वहां पर रहने वाले लोगों के लिए साफ-सुथरा आवासीय परिसर का निर्माण कराना और वहां पर मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराना आम आदमी पार्टी की प्राथमिकता होगा। .




यह बात पत्रकार वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं डोईवाला से विधायक प्रत्याशी रहे राजू मौर्य केतन ने कही उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में भ्रष्टाचार अपने चरम पर पहुंचा है साथी नगरपालिका का भ्रष्टाचार भी किसी से छुपा नहीं।

 पत्रकार वार्ता में पूर्व मीडिया प्रभारी विजय पाठक जिला प्रवक्ता ए एस रावत एवं वरिष्ठ नेता राजेंद्र कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.