Halloween party ideas 2015

 

 देहरादून:


CM Dhaani wishes to mahendra bhatt


 भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आज एक सादे समारोह में कार्यभार ग्रहण किया । 

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं के जबरदस्त उत्साह के बीच महेंद्र भट्ट ने अपने मनोनयन के लिए केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए सबके सहयोग और वरिष्ठ नेताओं से मार्गदर्शन में कार्य करने की बात कही । 

    इससे पूर्व भारी बरसात के बीच अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बलबीर रोड स्थित प्रदेश कार्यालय पहुँचने पर महेंद्र भट्ट का भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया । निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक से कार्यभार ग्रहण करते हुए महेंद्र भट्ट ने अपने सम्बोधन में स्वयं पर भरोसा जताने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड़ड़ा समेत समस्त केंद्रीय नेतृत्व  का आभार व्यक्त किया । इस मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होने आने वाले पंचायत व लोकसभा चुनावों के लिय कमर कसकर जुटने का आहवाहन किया | स्वयं को सामान्य कार्यकर्ता बताते हुए महेंद्र भट्ट ने कहा कि शुरुआत से ही पार्टी के सभी छोटे बड़े कार्यों को सम्पूर्ण मनोयोग से करने और अपने सहयोगियों व वरिष्ठों से कुछ नया व बेहतर सीखने का हमेशा प्रयास किया है । उन्होने उम्मीद जताते हुए कहा कि अपने अध्यक्ष के कार्यकाल में भी सभी साथी कार्यकर्ताओं से समर्थन-सहयोग व वरिष्ठों से मार्गदर्शन मिलता रहेगा । महेंद्र भट्ट ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व की रणनीति व मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व  में विधानसभा चुनावों की रिकॉर्ड जीत को हम सबको मिलकर आगे भी सभी चुनावों में कायम रखना है । 

    इससे पूर्व निवर्तमान  प्रदेशाध्यक्ष मदन कौशिक ने महेंद्र भट्ट को शुभकामना देते उन्हे राजनैतिक निरंतरता व कुशल संगठन क्षमता वाला बताया । उन्होने उम्मीद जताई, कि नवनियुक्त अध्यक्ष के कार्यकाल में पार्टी संगठन अधिक मजबूत और पार्टी की लोकप्रियता नयी ऊंचाइयों को छूएगी । इस अवसर पर उन्होने अपने कार्यकाल के सभी पार्टी पदाधिकारियों व समस्त कार्यकर्ताओं को कर्मठता से कार्य करने व दोबारा सत्ता में वापिस न आने के मिथक तोड़ने के लिए धन्यवाद दिया । इस मौके पर पार्टी प्रदेश महामंत्री श्री कुलदीप कुमार प्रदेश उपाध्यक्ष श्री खजान दास ज्योति गैरोला, केदार जोशी प्रदेश प्रदेश कार्यालय सचिव कौस्तुभानन्द जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान , पुनीत मित्तल , विनोद सुयाल , विनय गोयल , आदित्य चौहान समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे |

कार्यभार ग्रहण करने के बाद महेंद्र भट्ट ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह  धामी व पूर्व सीएम डॉ रमेश पोखरियाल निशंक से मुलाकात की । इसके बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट स्थित शहीद स्मारक में शहीदों को श्रद्धांजलि दी और दीन दयाल उपाध्याय पार्क में उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करने के बाद पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलने गए। 


 

Post a Comment

Powered by Blogger.