Halloween party ideas 2015

 अजब गजब हाल : छिददरवाला क्षेत्र  में विद्युत विभाग का कारनामा  खम्बों से नहीं  छत के ग्रिल मे  तार बाँध कर रहे  विद्युत  आपूर्ति                       

ऋषिकेश : 



छिददरवाला क्षेत्र मे बिजली विभाग  का एक कारनामा सामने आया है ।जहां  विघुत विभा  पोल की जगह   तारों को लोगों की घरों की छतों से बाँध कर  विघुत आपूर्ति कर रहे  ।लोगों के मकानों की छतों से छू कर या उनके नजदीक बिजली के करंट के तार जा रहे हैं ।ऐसे में कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है । क्योँकि, हवा, आंधी, बारिश में ये करंट वाली तारें टूट कर या फिर गिरने से करंट लग सकता है साथ ही घर में करंट फ़ैल सकता है। 


इस गाँव में कुछ घरों में खम्बे नहीं लगने से ग्रामीण परेशान हैं ।  आलम  यह है कि बिजली के तार ग्रिल से बाँध कर आपूर्ति की गयी है.।जो हैरान करने वाली बात है। ग्रामीणों की मांग है क्षेत्र में बिजली के पोल लगाए जाये । यहाँ पर सात घर हैं जिनको ऐसे आपूर्ति की जा रही है।  दो साल से ज्यादा हो गए हैं । विभाग से मिन्नतें करते हुए लेकिन अभी तक बिजली के खम्बे नहीं लगे हैं।  ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सरदार बलविंदर सिंह लाला का कहना है कि उन्होंने बिजली के पोल के लिए मंजूरी भी करवा रखी है।  उसके बावजूद बिजली के पोल अभी तक नहीं लगे हैं ।विभाग के अधिकारी टालम टोल रवैया अपना रहे है ।जिससे ग्रामीणो मे आक्रोश है ।इस मौके पर दीपचंद रतूडी,विजय शाही,राजेंद्र डोभाल, अन्य ग्रामीण मौजूद रहे ।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.