Halloween party ideas 2015


चंडीगढ:




माल और सेवा कर परिषद की 47वीं दो दिवसीय बैठक का आयोजन हुआ। इसमें वित्त व संसदीय कार्य, शहरी विकास व आवास, पुनर्गठन एवं जनगणना मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने भी प्रतिभाग किया। इस दौरान डॉ अग्रवाल को केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण  ने सम्मानित भी किया।


मंगलवार को चंडीगढ़ में आयोजित बैठक के प्रथम दिन केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में सभी राज्यों के वित्त मंत्री सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।


उत्तराखंड के वित्त मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने भी बैठक में प्रतिभाग किया। बैठक के दौरान उन्होंने विभिन्न एजेंडे पर अपनी बात रखी। 

बैठक की मध्यता के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण  ने उत्तराखंड वित्तमंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को सम्मानित किया। उन्होंने 75वें आज़ादी के अमृत महोत्सव के लिए वित्त मंत्री डॉ अग्रवाल को शुभकामनाएं दी। 


वित्त मंत्री डॉ अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने प्रथम बार उत्तराखंड का बजट पेश किया। जिसे सभी वर्ग को ध्यान में रखते हुए बनाया गया। बताया कि राज्य में संतुलित बजट पेश किया, जिसे काफी सराहा गया है। इस पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण जी ने हर्ष व्यक्त किया। 


इस दौरान सचिव वित्त सौजन्या, कमिश्नर वित्त इकबाल अहमद, जॉइंट कमिश्नर अनुराग मिश्रा भी मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.