Halloween party ideas 2015

हरिद्वार :


   शिवालिक नगर में दिनदहाड़े डकैती डालने वाले छह बदमाशों को पुलिस और एसओजी ने लक्सर के बालावाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

 सभी बदमाश वाहन चोर हैं। उनके कब्जे से लाखों रुपए के जेवरात के साथ-साथ 8 बाइकें भी बरामद हुई हैं। 



वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा योगेंद्र सिंह रावत ने जिला पुलिस मुख्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए बताया कि बीते बुधवार को शिवालिक नगर के अमन ज्वेलर्स शोरूम में बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती को अंजाम दिया था।

 कारोबारी प्रदीप कुमार और उनके पड़ोसी अनिल ने बदमाशों का विरोध किया था और हाथापाई होने के बाद एक बदमाश नितिन निवासी पुरकाजी मुजफ्फरनगर को मौके पर ही पकड़ लिया गया। 

फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और एसओजी की टीमों ने मिलकर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली और बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई। 

मुखबिर से सूचना मिली कि फरार बदमाश लक्सर के बालावाली क्षेत्र में माल का बंटवारा करने के लिए जमा हुए हैं।

एक पुलिस टीम ने दबिश देकर छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला है कि वह वाहन चोर गिरोह से जुड़े हैं और अक्सर बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। उनके कब्जे से शिवालिक नगर में डकैती की घटना से जुड़े लाखों रुपए के जेवरात के अलावा अलग-अलग जगहों से चोरी की गई 8 बाइकें भी बरामद की हैं। 

आमिश उर्फ पव्वा निवासी लोको कालोनी कोतवाली लक्सर, गौतम पुत्र सुभाष निवासी चांदपुर फेरु कोतवाली बिजनौर जनपद बिजनौर, तस्व्वर निवासी ग्राम दौडबसी थाना लक्सर, अमर सिंह निवासी चांदपुर फेरु कोतवाली बिजनौर, आकाश उर्फ बल्लू निवासी चांदपुर फेरु कोतवाली बिजनौर व विकाश पुत्र विजय निवासी मुल्किनगर सिडकुल हरिद्वार।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.