Halloween party ideas 2015

 श्यामपुर निवासी कुलदीप असवाल   60 साल की  उम्र में  युवाओं जैसा जुनून ,साइकिल से पहुंचे बाबा केदारनाथ के दर्शन करने 



ऋषिकेश: 

60 year man reached kedardhaam with bicycle

जहां आज चारधाम यात्रा के लिये विभिन साधनों की सहायता से तीर्थयात्री सभी धामो में पंहुच रहे है वहीं 60 वर्षीय कुलदीप असवाल ने बताया दिया है कि हौसले मजबूत हो तो उम्र भी बाधा नहीं बनती है । 

 ऋषिकेश के श्यामुपर निवासी एक व्यवसायी एवं ब्लू राइडर साइकिल क्लब के संरक्षक कुलदीप असवाल ने अपने हौसले के बलबूते युवाओं के लिये प्रेरणा बने । जहां 60  वर्ष के कुलदीप असवाल साइकिल से बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंच गये ।उनका यह जोश देखकर सभी लोग हैरान हैं ।


ऋषिकेश से चार दिन पहले केदारनाथ दर्शन के लिए निकले कुलदीप असवाल आज बाबा केदार के दर पर पहुंच गए हैं। कुलदीप असवाल आज चौथे दिन दोपहर में केदारनाथ के धाम पहुंचे,वह ऋषिकेश के पहले साइकिलिस्ट हैं जो साइकिल से केदारधाम पहुंचे हैं।

उनकी यह मन से इच्छा थी कि वह साइकिल से पहुंचकर 16 जून 2013 की भीषण आपदा में बेमौत मारे गए उन आत्माओं को अपनी ओर से और साईकिल ग्रुप की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित कर सकें और आज बाबा केदार धाम पहुंचते ही उन्होंने सबसे पहले पुण्य आत्माओं की शांति के लिए केदार बाबा में प्रार्थना की और अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।


कुलदीप असवाल चार दिन में केदार पहुचे, उनका पहला पड़ाव ऋषिकेश से श्रीकोट श्रीनगर में रहा, दूसरा पड़ाव कुंड, तीसरा पड़ाव गौरीकुंड, चौथा पड़ाव आज केदारनाथ रहेगा और कल ऋषिकेश के लिए वापसी करेंगे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.