Halloween party ideas 2015

 

भानियावाला:


आज नॉक आउट टाक्वांडो एकेडमी   भानियावाला में कलर बेल्ट प्रमोशन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

 जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए भारतीय जनता पार्टी जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत ने कहा कि खेल केवल हमारा शारीरिक व मानसिक विकास ही नहीं करते बल्कि हमारे अंदर नेतृत्व क्षमता भी बढ़ाते हैं ।




केंद्र व राज्य सरकार खेलों को बढ़ाने की दिशा में अनेकों कार्य कर रही हैं। भजपा की धामी सरकार शीघ्र ही प्रदेश की सभी ग्राम पंचायतों में ओपन जिम खोलने जा रही हैं। इस अवसर पर कॉर्नेशन स्कूल  रानीपोखरी के निदेशक रजनीश डोगरा ने सभी बच्चों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी 

नॉकआउट टाक्वांडो एकेडमी निदेशक नितिन पवार ने विस्तार से एकेडमी की गतिविधियों की जानकारी दी और एकेडमी द्वारा शीघ्र ही प्रदेश स्तर पर टाक्वांडो टूर्नामेंट आयोजित करने की बात कही ।

 कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी कला का भी प्रदर्शन किया।

 एकेडमी के छात्र-छात्राओं द्वारा जिला प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर जीत हासिल गई उन्हें प्रमाण पत्र भी दिया गया भार्गवी बिष्ट व दिशा राणा को राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल मिला प्रियासा बिष्ट को सिल्वर मेडल मिला। सानवी, अदिति बिष्ट आदित्य रावत, आदित्य कंडवाल, वरन्दा कनौजिया, दिव्यांश राहिल कुरेशी, मुकुल, विहान,प्रज्ञा,प्रिया राणा व अंकित आदि को भी पुरुस्कृत किया गया।

इस अवसर पर एकेडमी के सचिन पंवार,ऋषभ राठौर,अमित चौहान आदि भी उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.