Halloween party ideas 2015

देहरादून :



जनपद टिहरी और उत्तरकाशी का प्रभारी मंत्री बनने पर कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को पूर्व विधायक श्री केदार सिंह राव3त, महेन्द्र भट्ट, शैलेन्द्र मोहन सिंघल ने बधाई दी।


सोमवार को विधानसभा कार्यालय पर मंत्री डॉ अग्रवाल जी को बधाई देने पहुंचे पूर्व विधायको ने कहा कि डॉ अग्रवाल के काम करने की शैली विकास परक है। ऋषिकेश विधानसभा से चार बार विधायक उनकी विकास परक सोच को दर्शाता है। 


कहा कि डॉ अग्रवाल के टिहरी और उत्तरकाशी जनपद के प्रभारी मंत्री बनने से जिला नियोजन एवं अनुश्रवण समितियों के बजट रिलीज होने में अड़चने नहीं पैदा होंगी। इससे दोनों जिलों में विकास कार्यों को गति मिलेगी। कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों में अक्सर समय पर बजट ना मिलने के कारण विकास कार्य अवरुद्ध हो जाते हैं।


उन्होंने कहा कि डॉ अग्रवाल के जिले में प्रभारी मंत्री बनने पर यहां की जनता को सीधा लाभ मिलेगा। कहा कि डॉ अग्रवाल सबका साथ सबका विकास की धारणा से कार्य करते हैं। प्रभारी मंत्री बनने से हर वर्ग के लिए कार्य किया जाएगा। 


वहीं, पूर्व विधायक विजय सिंह पंवार के नेतृत्व में जनप्रतिनिधियों ने डॉ अग्रवाल से मुलाकात की। उन्होंने जनपद टिहरी का प्रभारी मंत्री बनने पर डॉ अग्रवाल को बधाई दी।


बात दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को जिलों में प्रभारी मंत्री के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है इस क्रम में कैबिनेट मंत्री व ऋषिकेश विधायक डॉ प्रेमचंद अग्रवाल को टिहरी और उत्तरकाशी जिले की जिम्मेदारी मिली है।

Post a Comment

Powered by Blogger.