Halloween party ideas 2015


हरिद्वार:




 जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष गुलशन खत्री ने पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट अधिकारियों द्वारा लापरवाही के चलते प्रदेश के मुखिया पुष्कर सिंह धामी भ्र्ष्टाचार मुक्त छवि  पर प्रश्नचिन्ह लगाने का आरोप लगाया।

खत्री ने कहा कि हरिद्वार विधान सभा के वार्ड- 24 में लंबे संघर्ष के बाद 2019 में सीवर लाइन डालने के बाद आज तक लोग सड़क बनने का लंबा इंतजार कर रहे थे ।




अब जबकि सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ हुआ तो पीडब्ल्यूडी के लापरवाह अधिकारियों और ठेकेदार की लापरवाही से कई घर जलभराव की जद में आ गए हैं ।

लाखो रू वेतन सरकारी वाहन अन्य सुविधाएं लेने वाले  अधिकारियों का काम ठेकेदार को टेंडर देकर  ऑफिस में बैठकर कमीशन लेने तक सिमट गया है ,जिसका परिणाम आमजन को भुगतना पड़ रहा है।

 बिना किसी लेबल लिए अपनी इच्छा अनुसार सड़क का ढलान देकर इन लोगो ने पहले से ही गरीबी की मार झेल रहे कई परिवारों को जल भराव की स्थिति में पहुंचा दिया,जिस कारण कालोनी वासियों में रोष व्यापत हे।

 खत्री ने प्रेस के माध्यम से प्रदेश के मुखिया से इस निर्माण कार्य के भुगतान पर अविलंब रोक लगाकर, इस निर्माण कार्य जो की मानकों के विपरित हुआ हे की निष्पक्ष एजेंसी से जांच करा कर इसके भुगतान की पूरी राशि विभागीय अधिकारियों से वसूल करने की मांग की ।



Post a Comment

Powered by Blogger.