Halloween party ideas 2015

 यूकेडी ने स्थानीय विधायक पर लगाए गंभीर आरोप


 उत्तराखंड क्रांति दल ने आज डोईवाला के विधायक ब्रिज भूषण गैरोला पर डोईवाला अस्पताल के मुद्दे को लेकर जमकर हमला बोला।

 उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने अस्पताल परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि स्थानीय विधायक बृज भूषण गैरोला नहीं चाहते कि डोईवाला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का अनुबंध हिमालयन अस्पताल से खत्म हो।

 यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि स्थानीय विधायक को इस मामले में अपनी भूमिका स्पष्ट करनी चाहिए, अन्यथा वह एक हफ्ते के बाद स्थानीय विधायक का पुतला फूंक देंगे और पूरे उत्तराखंड में जितने भी अस्पताल पीपीपी मोड पर दिए गए हैं, उनके निरस्तीकरण के लिए व्यापक जन आंदोलन शुरू करेंगे।


इससे पहले यूकेडी नेता शिवप्रसाद सेमवाल ने अस्पताल के सीएमएस से मुलाकात करके व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। और अनुबंध के अनुसार स्वास्थ्य सेवा सुचारू न होने पर आक्रोश व्यक्त किया।




 यूकेडी जिला अध्यक्ष संजय डोभाल ने कहा कि अनुबंध के अनुसार सेवाएं न देने के चलते डोईवाला अस्पताल का अनुबंध हिमालयन अस्पताल से निरस्त कराने की संस्तुति  मुख्य चिकित्सा अधिकारी और स्वास्थ्य महानिदेशक भी कर चुके हैं तथा तत्कालीन सचिव स्वास्थ्य अमित नेगी ने भी अनुबंध निरस्त कराने की अनुमति प्रदान कर दी थी, लेकिन स्थानीय विधायक गैरोला ने इसमें अपना अड़ंगा लगा दिया है।

 यूकेडी नेता शिशुपाल चौहान ने कहा कि आखिर ऐसा क्या कारण है कि स्थानीय जनता के आक्रोश तथा तमाम अधिकारियों की प्रबल संस्तुति के बावजूद स्थानीय विधायक इस में रोड़ा अटका रहे हैं।आखिर उनका हिमालयन अस्पताल के साथ क्या मोह है ?


Post a Comment

Powered by Blogger.