Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:



उतराखण्ड माध्यमिक शिक्षक संघ की पब्लिक इंटर कालेज डोईवाला इकाई की एक बैठक विद्यालय में हुई जिसमें शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं पर विचार करते हुए उनका स्थायी समाधान खोजने की बात कही गयी।

साथ ही 14मई को जनपद बैठक मे सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यो से प्रतिभाग करने को कहा गया।          

शनिवार को आहूत बैठक में संघ के इकाई अध्यक्ष डीएस कंडारी ने कहा कि सरकार अशासकीय विद्यालयों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है,जहाँ इन विद्यालयों में राज्य के नौनिहाल शिक्षा पा रहे है वही उन्हे सुविधाओ के नाम पर कुछ भी नहीं मिल रहा है।

उनहोंने सेवानिवृत्त होने वाले अध्यापको के सत्रात लाभ के प्रकरणो पर शीघ्रता से निर्णय लेने की बात कही। वरिष्ठ शिक्षक नरेश वर्मा,जे पी चमोली,भुवनेश वर्मा,आलोक जोशी ने कहा कि अशासकीय विघालयो के शिक्षकों को फरवरी से वेतन नहीं मिला है,ऐसे में एक शिक्षक किन दिक्कतों से गुजर रहा है उसका अंदाजा सरकार को नहीं है।

संघ पदाधिकारीयो ने वेतन व्यवस्था को समयबद्ध करने की पुरजोर मांग की।संघ के इकाई मंत्री अश्विनी गुप्ता ने 14मई को होने वाली संघ की जिला बैठक मे सभी सदस्यो से भाग लेने एवं सदस्यता शुल्क जमा करने की बात कही। 

उनहोंने जिला कार्यकारिणी द्वारा वेतन का बजट जारी करवाने को लेकर किए गये प्रयासों के लिए उनका आभार प्रकट किया। बैठक में अनीता पाल,ओमप्रकाश काला,विवेक बधानी,रतनेश द्विवेदी,पूजा जोशी आदि ने भी अपने विचार प्रकट किये।

Post a Comment

Powered by Blogger.