Halloween party ideas 2015

 देहरादून:


 उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जोत सिंह बिष्ट ने कांग्रेस पार्टी में अपने समस्त पदों से इस्तीफा दे दिया है ।

सोशल मीडिया पर उनके द्वारा डाली गई एक पोस्ट के अनुसार वह कांग्रेस की अंतर्कलह अनुशासनहीनता, निष्ठावान कार्यकर्ताओं की अनदेखी और एक तरफा लिए गए फैसलों से आहत होकर यह निर्णय ले रहे हैं उनका कहना है कि अपने 40 वर्ष के लंबे सफर में उन्होंने कांग्रेस की पूरी तरह से सेवा की है अब वह बिना किसी पर व्यक्तिगत आक्षेप लगाए कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं।



उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस पार्टी में सुधार की कोई गुंजाइश नजर नहीं आ रही है ।यह उनका व्यक्तिगत विचार है। साथ ही यह फैसला लेते हुए उनका मन अत्यधिक आहत है इसी कारण वह है ।पार्टी की प्राथमिक सदस्यता एवं सभी पदों से त्यागपत्र दे रहे हैं ।

उत्तराखंड में कांग्रेस के लिए यह एक जोरदार झटका है अभी हाल ही में विधानसभा में चुनाव में  हार के बाद भी लगातार कांग्रेस के अंतर्गत सामने आते रहे हैं ।अध्यक्ष उपाध्यक्ष पद के लिए भी खींचतान सभी कार्यकर्ताओं को रास नहीं आई है। इससे पहले अनेक कांग्रेस के दिग्गज नेता कांग्रेस छोड़ चुके हैं।

 एक और वरिष्ठ कार्यकर्ता का कांग्रेस से चले जाना उत्तराखंड में कांग्रेस की स्थिति को और कमजोर करेगा।


Post a Comment

Powered by Blogger.