Halloween party ideas 2015

  डोईवाला:

Rani pokhari bridge inspection



 विधायक  डोईवाला बृज भूषण गैरोला ने आज भोगपुर और थानों के बीच में बन रहे पुल का निरीक्षण किया।

 इसके बाद ग्राम पंचायत लिस्टराबाद  में 02 किलोमीटर लम्बी सड़क भी बनाने का आश्वासन दिया। साथ में पी डब्ल्यू डी के अधिकारी मौजूद रहे।


आज डोईवाल विधायक  ब्रज भूषण गैरोला 

ने विधालना नदी में बन रहे पुल का औचक निरीक्षण किया उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया की भाजपा सरकार में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा।

 पुल का काम अच्छी गुणवत्ता के साथ और समय से बरसात से पहले जल्द से जल्द इस काम को समाप्त किया जाए ।

पुल से आगे थाना रोड पर मोड को भी अति शीघ्र व्यवस्थित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए ।

इस मौके सिंधवाल गांव के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान के माध्यम से माननीय विधायक  को सिंधवाल गांव पुल से आगे गांव तक 3 किलोमीटर लंबी सड़क का प्रस्ताव दिया।

 विधायक जी ने तत्काल मौके पर उपस्थित पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता धीरेंद्र कुमार जी को आदेशित किया की अति शीघ्र इस रोड का स्टीमेट बनाकर शासन को भेजें।

 उसके बाद जाखन नदी पर बने पुल का निरीक्षण किया। इस पुल की सुरक्षा दीवारें  बरसात के कारण उनमें कटाव हो गया था जिससे पुल की सुरक्षा को खतरा था मौके पर अधिकारियों को निर्देशित किया कि यदि शीघ्र बरसात से पहले सुरक्षा दीवारें लगाने का काम किया जाए उसके बाद  ग्राम सभा लिस्ट राबाद  में ग्रामीणों की बहुत पुरानी मांग सड़क निर्माण का था जिसमें पिछली सरकार में ग्राम वासियों ने आंदोलन भी किया था  

विधायक  ने मौके पर जाकर इस सड़क का निरीक्षण किया और तत्काल अधिकारियों को आदेश दिया कि अति शीघ्र इस सड़क का एस्टीमेट बनाकर शासन को भेजे और अति शीघ्र ग्रामीणों की समस्या का समाधान करें उसके बाद प्राइमरी स्कूल रानीपोखरी का औचक निरीक्षण किया ।

जिसमें शिक्षकों ने भवन की कमी को विधायक  के समक्ष रखा विधायक  ने वहां पर एक कमरा बनाने की घोषणा की ।

उसके बाद एनएच द्वारा जाखड़ नदी पर निर्माणाधीन पुल का औचक निरीक्षण किया एन एच के अधिकारियों को आदेश दिया कि गुणवत्ता में कोई कमी को बख्शा नहीं जाएगा।

 जल्द से जल्द बरसात से पहले पुल को तैयार करें जिससे बरसात में यात्रियों को कोई परेशानी ना हो उसके बाद जाखड़ नदी में हो रहे  अवैध खनन के जांच के आदेश दिए ।

इस मौके पर तब पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता धीरेंद्र कुमार जेई राहुल सैनी जंगलात के अधिकारी एनएच के अधिशासी अभियंता हमारे विधानसभा संयोजक रहे दीवान सिंह रावत जी जिला उपाध्यक्ष विक्रम सिंह नेगी  जी मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मनवाल ,  सतीश सेमवाल नवीन चौधरी  मंडल महामंत्री सुभाष रावत , प्रेम पुंडीर , सर्वेश रावत , घनश्याम रावत , क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनील यादव , ग्राम प्रधान भोगपुर संजय नेगी , ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गडूल धर्मपाल ,सुबोध जायसवाल  उपस्थित रहे।



 उन्होंने  पंचायत भवन रानीपोखरी और रानीपोखरी पुल का निरीक्षण भी किया।

 मौके पर जिला पंचायत प्रतिनिधि सतीश सेमवाल, जीवन चौहान ,बीटीसी प्रथम सुनील यादव ,प्रधान सुधीर रतूड़ी, नवीन जामवाल ,नंदू प्रधान, प्रेम पुंडीर , विक्रम सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.