Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:



ग्राफिक ऐरा यूनिवर्सिटी द्वारा नगर के पब्लिक इंटर कालेज में छात्र छात्राओं के हितार्थ तीन हजार कापियों का वितरण किया गया। यूनिवर्सिटी के इस सामाजिक कार्य की विद्यालय ने सराहना करते हुए इसे आवश्यकता मंद छात्र छात्राओं के हित में उठाया गया एक प्रशसनीय कदम बताया।    

       गुरूवार को महाविद्यालय के प्रोफेसर डा0रमेश रावत एवं कमल पांडे के नेतृत्व में तीन हजार कापियों का वितरण छात्र छात्राओं को किया गया।

 विद्यालय प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार ने कहा कि ग्राफिक ऐरा द्वारा कराऐ जा रहे ऐसे कार्य सीधे रूप से समाज के निर्धन लोगों को लाभान्वित कर रहे है।शिक्षा के  क्षेत्र में महाविद्यालय का कार्य बेहद सराहनीय है।प्रोफेसर डा0रमेश रावत ने कहा कि ग्राफिक ऐरा उतराखण्ड में युवा प्रतिभाओ के उन्नयन के लिए कार्य कर रहा है।

संसाधनों के अभाव में किसी भी विद्यार्थी की पढाई बाधित न हो इस भाव को लेकर कार्य किया जा रहा है। इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य नरेश वर्मा,जे पी चमोली,अश्विनी गुप्ता,भुवनेश वर्मा,अनीता पाल,आलोक जोशी,ओमप्रकाश काला,विवेक बधानी,रतनेश द्विवेदी,सुदेश सहगल,तेजवीर सिंह राधा गुप्ता,चेतन कोठारी के अलावा यूनिवर्सिटी से आऐ एन एस एस के स्वयं सेवी मौजूद थे।

Post a Comment

Powered by Blogger.