Halloween party ideas 2015

डोईवाला:

नगरपालिका डोईवाला एयरपोर्ट जॉलीग्रांट एवम अन्य विशेष संस्थानों के चलते एक महत्वपूर्ण स्थान रखती है। सौंदर्यीकरण का कार्य हो अथवा नहर नालों की सफाई का, नगरपालिका के कार्य के बिना व्यवस्था बनाये रखना सम्भव नही है। परंतु विधानसभा चुनाव के पूर्व से नगरपालिका में 3-3 अधिशासी अधिकारियों का स्थानांतरण किसी के भी समझ नही आ रहा है। बरसात का सीजन निकट है। अभी डोईवाला में नहरों और नालों की सफाई का कार्य जोर शोर से चल रहा था कि अचानक ईओ बद्री प्रसाद भट्ट का स्थानांतरण कर दिया गया है। 

इसके अतिरिक्त स्वछता के लिये जो विशेष ड्रिल जो चलाई जा रही थी वह भी रुक गयी है।  जगह जगह कूड़ेदानों की व्यवस्था नही है। विशेष प्रमाणपत्रों के लिये जनता भटक रही है।

 बिना ईओ के कार्यों को समय पर न करे पाने की संभावना को देखते हुए सभासदों ने एकजुट होकर नगर पालिका परिषद डोईवाला में अधिशासी अधिकारी को तत्काल पदभार ग्रहण की मांग को लेकर सभासदों के प्रतिनिधिमंडल ने शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से मुलाकात की। 


इस मौके पर मंत्री अग्रवाल ने सभासदों की मांग को जायज ठहराते हुए ईओ के जल्द पदभार ग्रहण कराने की बात कही।

 


सोमवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में सभासदों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की। सभासद मनीष धीमान ने बताया कि पिछले दस माह से नगर पालिका डोईवाला में कई अधिशासी अधिकारी आए और अल्प समय में सभी का स्थानांतरण हो गया। जिसके चलते डोईवाला पालिका क्षेत्र में विकास कार्यों सहित जनहित के कई कार्य अवरूद्ध हो गये हैं।


सभासद गौरव मल्होत्रा ने कहा कि बीते करीब एक सप्ताह पूर्व पालिका के अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट का स्थानांतरण अन्यत्र जगह हो गया था। उनकी जगह उत्तम सिंह नेगी  का स्थानांतरण नगर पालिका परिषद डोईवाला में किया गया है। कहा कि उनके स्थानांतरण आदेश का पालन अभी तक नहीं हो सका है।

 कहा कि नए ईओ के पदभार ग्रहण न कर पाने के चलते डोईवाला में आवश्यक कार्य पूरी तरह से प्रभावित हो गए हैं।


इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल ने शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से ईओ उत्तम सिंह नेगी को तत्काल पदभार ग्रहण कराने और लंबित कार्यों का निर्वहन करने की मांग की। जिस पर मंत्री अग्रवाल ने तत्काल ईओं को पदभार कराने का आश्वासन दिया। कहा कि विकास कार्यों को प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा।


मुलाकात करने वालों में सभासद शिवानी लोधी, अब्दुल कादिर, बलविंदर, तौफीक, लक्ष्मी कौशल, सभासद प्रतिनिधि नागेंद्र लोधी, भारत भूषण कौशल आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.