Halloween party ideas 2015

 

चकराता:




श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय के वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह में विद्यार्थियों ने जौनसारी लोक संस्कृति का शानदार प्रदर्शन किया। 

इस अवसर पर मेधावी,सर्वश्रेष्ठ अनुशासित, क्रीड़ा चैंपियन  और विभागीय परिषद  प्रतियोगिताओं के विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया। शुक्रवार को महाविद्यालय सभागार में आयोजित कार्यक्रम में समारोहक डा.सुनील कुमार ने संचालन करते हुए वार्षिक आख्या प्रस्तुत की और महाविद्यालय की सालभर की उपलब्धियों को रेखांकित किया।

प्राचार्य प्रोफेसर केएल तलवाड़ ने इस मौके पर पुरस्कार प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लक्ष्य की प्राप्ति कड़ी मेहनत से ही संभव है।वर्तमान सत्र में विज्ञान संकाय की कक्षाएं शुरू होने को उन्होंने विशेष उपलब्धि बताया। कहा कि निशुल्क टैबलेट वितरण में चकराता महाविद्यालय 95 प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त कर चुका है जो जनपद देहरादून में सर्वाधिक है।

समारोह में डा.सीमा पुंडीर के निर्देशन में छात्र-छात्राओं ने जौनसारी व राजस्थानी लोक नृत्य  की आकर्षक प्रस्तुति से खूब वाहवाही बटोरी। पी.टी.ए.अध्यक्ष बलबीर सिंह तोमर ने बतौर विशिष्ट अतिथि अपने संबोधन में महाविद्यालय की निरंतर प्रगति पर शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में डा. सुनीता,डा.अरविंद वर्मा,डा.कुलदीप चौधरी,डा.संजीव शर्मा,डा.नरेश चौहान,डा.आराधना भंडारी,डा.स्वाति शर्मा,डा.पवन भट्ट, अमित तोमर, सूरज तोमर,रोशन लाल, अंकुर शर्मा,अंजली देवी,रोशन बख्श, मौहम्मद शफीक, अर्जुन सिंह सहित तमाम विद्यार्थी मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.