Halloween party ideas 2015

 

डोईवाला:




शहीद दुर्गा मल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला के  वार्षिकोत्सव एवं छात्र संघ समारोह में विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। 

इस अवसर पर सांस्कृतिक परिषद् संयोजक  डॉक्टर संतोष वर्मा ने कहा कि विविध प्रतिभागी जब भाग लेते हैं  उसमें हीरा तभी मूल्यवान बनता है जब अनुभवी  जौहरी उसे तराशते है और मूल्य देते हैं वा चमकाते हैं। प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर डी एन तिवारी ने कहा कि  यह आनंद का विषय है कि छात्र छात्राओं ने मौलिक रचनाएं सुनाई वा सांस्कृतिक उन्नयन हो रहा है। 

रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर दिव्यांशु जोशी, द्वितीय  स्थान पर शिवानी  ,तृतीय स्थान पर निकिता रही। मेंहदी प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर जया द्वितीय स्थान पर शिखा वा तृतीय स्थान पर कोमल रही।  त्वरित भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर शीतल खोलिया द्वितीय स्थान पर आयुष ध्यानी वा तृतीय स्थान पर विनय पेटवाल रहे। वाद विवाद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर दिव्यांशु जोशी , श्रुति नौटियाल द्वितीय स्थान पर बुशरा तृतीय स्थान पर रही।कार्यक्रम में डॉक्टर संगीता रावत, डॉक्टर किरण जोशी,डॉक्टर मनीषा सारस्वत डॉ प्रतिभा बलूनी, डॉक्टर कंचन सिंह डॉक्टर पल्लवी मिश्रा डॉक्टर नीलू कुमारी  डॉक्टर अंजली वर्मा,डॉ अनिल भट्ट डॉ पल्लवी उपरेती डॉ प्रवीण मैथानी डॉ रेखा नौटियाल उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर राखी पंचोला ने किया ।कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वंयसेवी एवं छात्र छात्राओं ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।

 कल महाविद्यालय में अमृत महोत्सव के अंतर्गत योग प्रतियोगिता एवं  एक भारत श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम के अंतर्गत नृत्य प्रतियोगिता  एवं राष्ट्रीय सेवा योजना द्वारा  योग के कार्यक्रम का संयुक्त रूप सेआयोजन किया गया ।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सिपेट से  श्री अभिषेक राजवंश  ने कहा कि हमे 2023 तक इस प्रकार के आयोजन करते रहना है तथा इस प्रकार के आयोजनों से देशभक्ति का संचार होता है एवं राष्ट्रीय एकता को बल मिलता है।  

 पवन बिजलवान ने एक भारत श्रेष्ठ भारत वा अमृत महोत्सव विषय पर चर्चा करते हुए  योग के जीवन में महत्व को व्यख्यान रूप में बताया। 

निर्णायक के रूप में सुश्री रश्मि ममगाईं भी उपस्थित रही जोकि योग प्रशिक्षक एवं पूर्व छात्र संघ में कोषाध्यक्ष भी रही हैं।  

 कार्यक्रम में एन पी टी इंस्टीट्यूट के छात्र छात्राओं ने अति आकर्षक नृत्य वा योग प्रस्तुत किए  । योग उत्सव में प्रथम स्थान पर सिद्धार्थ रहे। द्वितीय स्थान पर तनु एवं तृतीय स्थान पर आयुषी रहीं। 

नृत्य प्रतियोगिता एकल में सारांश प्रथम स्थान पर रहे। नृत्य प्रतियोगिता में कला संकाय ने ही वरीयता प्राप्त की सोनम एवं महिमा प्रथम स्थान पर रहे। सुरेखा वा उनके साथी द्वितीय स्थान पर सोनाली काला एवं उनके साथी तृतीय स्थान पर रहे। 

Post a Comment

Powered by Blogger.