Halloween party ideas 2015

देहरादून:

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को अब तक का सबसे बड़ा झटका लग गया है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।




कीर्ति चक्र ,शौर्य चक्र और विशिष्ट सेवा मैडल प्राप्त सेवानिवृत्त  कर्नल कोठियाल ने आज 18 मई 2022 को आम आदमी पार्टी  राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को पत्र के माध्यम से सूचित किया है उत्तराखंड वासियों बुजुर्गों युवाओं महिलाओं सैनिकों अर्धसैनिक को की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए वह आम आदमी पार्टी से आज इस्तीफा  दे रहे हैं।


वहीं दूसरी और पूर्व  कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी भूपेश उपाध्याय ने भी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है उन्होंने अपने पत्र में कहां है  कि

जिंदगी क्यों नीतियों पर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में जगह बनाना चाहती है वह उनके विचार से उत्तराखंड वासियों के हित में नहीं है।

उन्होंने अपने पत्र में है यह भी कहा है कि आम आदमी पार्टी का प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष बनने के पश्चात उन्हें यह एहसास हुआ कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा वास्तव में जो बताई जाती है वह नहीं है और यह उनकी नवगठित कार्यकारिणी से स्पष्ट हो रही है। उनके द्वारा जबरन थोपे गए प्रभारी और सह प्रभारी ईस्ट इंडिया कंपनी के एजेंटों की भांति अपने हितों को साधने का कार्य कर रहे हैं।

पार्टी के अंदर  स्वयं की स्थिति को असहज महसूस करते हुए एवं उत्तराखंड वासियों के हित के लिए वह आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।


एक ही दिन में आम आदमी पार्टी के दो दो महत्वपूर्ण सदस्यों का उत्तराखंड आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देना इंगित कर रहा है कि हर वह उत्तराखंड वासी जो आम आदमी पार्टी से विकास और नई सोच की इच्छा से जुड़ा था वह इनकी विचारधाराओं और नीतियों से संतुष्ट नहीं है उत्तराखंड की जनता को किसी भी प्रकार से निराश नहीं करना चाहते हैं।

Post a Comment

Powered by Blogger.