Halloween party ideas 2015

 डोईवाला :




अतिरिक्त लेखपाल क्षेत्रों के कार्यभार के कारण जनपद देहरादून के तहसील डोईवाला में राजस्व निरीक्षक और लेखपालों ने हड़ताल करने का फैसला लिया है।

 उनका कहना है कि वर्तमान में राजस्व निरीक्षक और लेखपालों के पास काफी समय से अपने मूल तैनाती क्षेत्र के अतिरिक्त लेखपाल क्षेत्रों का कार्यभार चला आ रहा है जिसके कारण कार्य की अधिकता हो रही है।

 उन्हें आर्थिक शारीरिक और मानसिक समस्याओं से ग्रसित होना पड़ रहा है।

 इस बाबत अधिकारियों को कई बार अवगत कराया जा चुका है 5 जनवरी 2021 को भी पत्र के माध्यम से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया था।

  तहसील अध्यक्ष उत्तराखंड लेखपाल संघ शाखा तहसील डोईवाला देहरादून जयपाल सिंह रावत ने कहा है कि अत्यधिक दुख और हताशा के कारण और  अत्यधिक क्षेत्रों का कार्यभार होने के कारण राजस्व निरीक्षक और लेखपालों पर कार्य क्षमता से अधिक कार्यों का संपादन किए जाने का बोझ है ,जिस कारण उनके मूल कार्य भी प्रभावित हो रहे हैं।

 उन्होंने आरोप लगाया है कि राजस्व निरीक्षक और लेखपालों को प्रताड़ित किया जा रहा है अतः संघ के सदस्यों में रोष व्याप्त है यदि शीघ्र ही अतिरिक्त कार्यभार की वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई तो उक्त समय अवधि के पश्चात 2 मई से समस्त राजस्व उपनिरीक्षक लेखपालों तहसील डोईवाला देहरादून द्वारा अध्यक्ष क्षेत्र का कार्य बंद कर दिया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.