Halloween party ideas 2015

 

hindu mahapanchayat organised in buradi maidan delhi


दिल्ली के बुराड़ी मैदान में आयोजित हिंदू महापंचायत का आयोजन किया गया हिंदू महा पंचायत कार्यक्रम सेव इंडिया फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई प्रीत सिंह के अध्यक्षता में आयोजन हुआ महापंचायत में राष्ट्रीय हित की पांच मांगो को लेकर के कार्यक्रम का आयोजन किया गया महापंचायत द्वारा मांग की गई है कि

1- समान शिक्षा कानून 

2- समान नागरिक संहिता

3- घुसपैठ नियंत्रण कानून

4- धर्मांतरण नियंत्रण कानून

5- देवस्थान मंदिर मुक्त

इन पांच मांगों के समर्थन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

 पूर्व में भी 8 अगस्त 2021 को एक कार्यक्रम दिल्ली जंतर मंतर पर किया गया था सेव इंडिया फाउंडेशन के संस्थापक भाई प्रीत सिंह द्वारा कहां गया कि आगामी 13 अगस्त से श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति अभियान के तहत मथुरा से पद यात्रा निकालने की घोषणा की गई है ,जो श्री कृष्ण जन्माष्टमी को संसद भवन पर पहुंचेगी .

महापंचायत में मौजूद अधिवक्ता हरिशंकर जैन ने देवभूमि मुक्ति को लेकर कानून बनाने की मांग की है और कहा है कि श्री कृष्ण जन्म भूमि की कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

 इसी के साथ मुख्य वक्ता सुदर्शन न्यूज़ टीवी के प्रधान संपादक सुरेश चौहान ने सभी मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि घुसपैठियों को बाहर खदेड़ दें व समान नागरिक संहिता अवश्य बननी चाहिए इसी के साथ कार्यक्रम में पहुंचे महंत डासना देवी श्री यति नरसिंहानंद सरस्वती जी पंचायत में गरजे और कहां की जो भारत की विरोधी ताकतें हैं .वह भारत में रह करके भारत का ही विरोध करते हैं .

धर्मांतरण पर पूर्ण रुप से रोक लगानी होगी ,अन्यथा विनाश निश्चित है इसी के साथ सेव इंडिया फाउंडेशन को प्रशासक समिति ने समर्थन करने की घोषणा की है .समिति के मुख्य व्यवस्थापक मनीष भारद्वाज जी व समिति के संस्थापक सदस्य कमल गिरी ने स्पष्ट रूप से महापंचायत व इन मांगों का समर्थन करने व मुहिम से जुड़ने हेतु आम जनमानस से अपील की है. साथ ही कहा कि हम सिर्फ देश हित की बात करते हैं व देश विरोधी ताकतों का खात्मा चाहते हैं. हमारा उद्देश्य एक राष्ट्रीय एक कानून समान शिक्षा ही है .

महापंचायत में अखंड भगवा भारत के दीपक अग्रवाल रामवीर प्रशासक समिति के मनीष बम्बानी सलिल गुप्ता भाजपा नेता हिमांशु मल्होत्रा विश्व हिंदू परिषद के नेता सुरेंद्र गुप्ता व कई हिंदूवादी संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे मुख्य वक्ता के रूप में भाई प्रीत सिंह मनीष भारद्वाज धर्मपाल गोयल पिंकी चौधरी ब्रज भूषण  सत्यनारायण गर्ग देवेंद्र सिंह व कई संत एंव मातृशक्ति मौजूद थी


विवादित विषय- दिल्ली पुलिस द्वारा कहा गया है कि कार्यक्रम की उन्हें जानकारी थी लेकिन अनुमति नहीं दी गई थी।।

Post a Comment

Powered by Blogger.