Halloween party ideas 2015

         ऋषिकेश :

 सूबे के स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने एम्स ऋषिकेश पंहुचकर , उन्होंने ट्रॉमा आईसीयू में भर्ती लक्सर की उपजिलाधिकारी संगीता कन्नौजिया व पौड़ी में हुए एक सड़क दुर्घटना में घायलों का हालचाल जाना।   

health minister uttarakand in AIIMS Hrishikesh

 स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह बृहस्पतिवार को अपराह्न में एम्स ऋषिकेश पहुंचे। उन्होंने यहां गंभीररूप से घायल लक्सर एसडीएम के स्वास्थ्य के बाबत चिकित्सकीय टीम से अपडेट ली। उन्होंने कहा ​कि सरकार घायल एसडीएम के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हरसंभव प्रयास करेगी। 

\इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉ.रावत ने पौड़ी जिले के स्योली मल्ली( चाकीसैंण) में हुई सड़क दुर्घटना में घायल हुए चार लोगों का भी हालचाल जाना और चिकित्सकों से उनके उपचार संबंधी जानकारी हासिल की। उधर सूबे के वन मंत्री सुबोध उनियाल, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, जिलाधिकारी हरिद्वार व नगर निगम ऋषिकेश की मेयर अनीता ममगाईं ने भी एम्स पहुंचकर सड़क दुर्घटना में गंभीररूप से घायल उपजिलाधिकारी के स्वास्थ्य की जानकारी ली।                        

 

                                                अपडेट                              

 एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने उपचाराधीन एसडीएम लक्सर के स्वास्थ्य के बाबत बताया कि पेशेंट लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है। चिकित्सकों ने उनकी स्पाइन सर्जरी प्लान की थी, मगर रक्तचाप स्थिर नहीं होने के कारण बृहस्पतिवार को सर्जरी स्थगित करनी पड़ी। ब्लड प्रेशर सामान्य होने पर उनकी स्पाईन सर्जरी की जाएगी।

Post a Comment

Powered by Blogger.