Halloween party ideas 2015

 देहरादून:





   

आज भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस के अवसर पर जिला देहरादून में स्थापना दिवस सभी मंडलों में बहुत धूमधाम से मनाया गया ।

इसी क्रम में रायवाला के एक रेस्तरां में  आयोजित कार्यक्रम में  प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक  मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।  कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उदबोधन को एल ई डी  के माध्यम से सुना देखा गया ।

प्रधान मंत्री ने कहा कि आज देश मे दो तरह की सोच काम कर रही है


एक देश भक्ति व दूसरी परिवार भक्ति , आज देश मजबूती के साथ बदल रहा है और आगे बढ़ रहा है।

     इस सुभावसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री कौशिक ने कार्यक्रर्ताओ को स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी परिवार वाद पर विश्वास करने वाली पार्टी नही है ।बल्कि  एक संगठन है और इसका हर कार्यकर्ता इस संगठन की ताकत है। आज हमारे संगठन की ही शक्ति है कि भाजपा देश मे ही नही अपितु विश्व मे  सबसे  बड़े राजनैतिक दल के रूप में उभरकर आयी है ।  श्री कौशिक ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता का कर्तव्य है कि वो केंद्रसरकार व राज्य सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने का प्रयास करे ।

       इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने  कहा कि ये हमारे कार्यकर्ताओ की ही मेहनत  व  संगठन की नीतियों का परिणाम है कि आज राज्यसभा में हमारे सांसदों की संख्या सौ से ज्यादा हो गयी है । उन्होंने कहा कि भाजपा हर जाति ,हर धर्म हर क्षेत्र हर प्रदेश की पार्टी है यही कारण है कि  हम आज इतनी बड़ी जीत हासिल कर पाए हैं ।

 इस अवसर पर   जिलाध्यक्ष श्री शमशेर सिंह पुंडीर ने कहा कि आज हमारे पूर्वजों के संघर्षो का ही परिणाम है कि   हमें ये शुभ दिन साथ मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है ।

     इस अवसर पर जिला महामंत्री अरुण कुमार मित्तल, श्यामपुर मण्डल अध्यक्ष गणेश रावत,महामंत्री  रवि शर्मा ,एवम भूपेंदर रावत,राजेश जुगलान,जिला महामंत्री सुदेश कंडवाल, राम बहादुर क्षेत्री,नीलम चमोली,कमला नेगी,शोभा रावत,पुषपा ध्यानी,इंदु थपलियाल, शमा पंवार,अनिता राणा   सहित सैंकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

वही दूसरी और प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार विकास नगर ग्रामीण,कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मंसूरी मण्डल, विधायक बृज भूषण गैरोला डोईवाला मण्डल, विधायक मुन्ना सिंह चौहान विकास नगर शहर व विधायक सहदेव पुण्डीर सिधोवाला मण्डल में मुख्य अतिथि के रुप मे उपस्थित रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.