Halloween party ideas 2015

 




हरिद्वार के कनखल स्थित श्री जगद्गुरु आश्रम में शारदा पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आशीर्वाद लिया। इस भेंट के दौरान दोनों के बीच घंटों तक धर्म व अध्यात्म पर चर्चा हुई।


इस दौरान पूर्व सीएम ने चारधाम यात्रियों को गंगा, स्वच्छता, देवभूमि की गरिमा आदि का ध्यान रखने को जागृत करने के लिये निवेदन किया। उत्तराखंड सरकार द्वारा चलाये जा रहे ऑपरेशन गरिमा की आवश्यकता और सकारात्मक प्रभावों पर भी चर्चा हुई।


प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को कनखल स्थित श्री जगद्गुरु आश्रम पहुंचे और उन्होंने शारदा पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से आशीर्वाद लिया। 


मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि महाकुंभ 2021 के बाद धर्मनगरी हरिद्वार का स्वरूप बदला है। इसके साथ ही उत्तराखंड में भी पर्यटन तीर्थाटन को बढ़ावा मिला है।उन्होंने कहा कि कुंभ के बाद धर्मनगरी के बदले स्वरूप से लोगों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। इसके साथ ही पर्यटन के क्षेत्र में रोजगार को भी काफी राहत मिली है।


 महाराज श्री से मुलाकात के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरिहर आश्रम में पहुंचे और यहां जूना अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद से भी भेंट की।

Post a Comment

Powered by Blogger.