Halloween party ideas 2015

 प्रेस विज्ञप्ति 


मतगणना पर भाजपा बना रही मुख्यालय और जिलों में कन्ट्रोल रूम


देहरादून 8 मार्च।  भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव मतगणना को लेकर तैयारियों में जुट गई है I  इसके लिए पार्टी प्रदेश मुख्यालय एवं जिलो में कंट्रोल रूम बनाए जा रहे हैं।

  भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देशानुसार मतगणना को लेकर पार्टी मुख्यालय मे कंट्रोल रूम,  मीडिया वार रूम एवं सभी जिलों मे भी कंट्रोल रूम बनाए हैं। साथ ही सभी जिलों मे मतगणना को लेकर किसी प्रकार की समस्याओं के निराकरण एवं समन्वय बनाने के लिए जिला समन्वयक नियुक्त किए हैं। उन्होंने कहा कि मतगणना के लिए सभी अभिकर्ताओं को जरुरी सुझाव दिए गये हैं।


  ज़िलों मे नियुक्त किए गए समन्वयकों की सूची संलग्न है......




 

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने हरीश रावत के अपने अनुभव सोशल मीडिया पर साझा करने पर व्यंग कसते हुए कहा कि रावत जी जब बात निकाल ही रहे है तो दूर तलक जानी चाहिए और इनमें अपने ऊपर लगे तमाम संगीन आरोपों का भी जबाब सामने आना चाहिए । 

 



   चौहान ने पूर्व सीएम हरीश रावत के सोशल मीडिया पर अपने राजनैतिक अनुभवों डालने को कॉंग्रेस आलाकमान पर दबाब बनाने का शिगूफ़ा बताया । उन्होने तंज़ कसते हुए कहा कि भाजपा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीतने वाली है लिहाजा रावत जी अपने दिल्ली दरबार के सामने बेकार में यह कोशिश कर रहे हैं । और यदि सही में वह अपने पिछले दो महीने और उससे पूर्व के संस्मरण और परिस्थितियाँ सामने लाना चाहते हैं तो सबसे पहले सीएम रहते हुए भ्रष्टाचार की असल वजह बतानी चाहिए । उन्हे जनता को अपने इसी विडियो संदेश में बताना चाहिए कि उनके सीएम कार्यकाल के वह कौन से अपराध थे जिनके लिए वह चुनाव अभियान की शुरुआत में ही माफी मांग रहे थे ? उन्हे बताना चाहिए वह कौन सी मजबूरी थी जिनका फायदा उठा कर उनके करीबियों ने प्रदेश को लूटा जिसे वह पहले ही अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में स्वीकार भी चुके हैं ? उन्हे अपने को मात्र कॉंग्रेस की चुनावी जरूरत और मजबूरी बताने वाले बयान पर भी खुलकर सच बताना चाहिए कि क्यूँ वह स्वयं को सीएम का चेहरा होने का माहौल बना रहे थे ?

 

 


Post a Comment

Powered by Blogger.