Halloween party ideas 2015

 

 प्रदेश में नयी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर 23मार्च बुधवार को श्री बदरीनाथ - केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) अपने अधीनस्थ सभी मंदिरों में लोक कल्याण के उद्देश्य से विशेष पूजा-अर्चना करेगी।



बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि उन्होंने इस संबंध में मुख्य कार्याधिकारी को निर्देश जारी कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि मंदिर समिति ने प्रदेश में नई सरकार के गठन के उपलक्ष्य में समस्त जनता की सुख, समृद्धि व आरोग्य की कामना के लिए अपने अधीनस्थ मंदिरों में प्रात: 8 बजे से 10 बजे तक विशेष पूजा अर्चना आदि कराने का निर्णय लिया है। 


मुख्यतया श्री बदरीनाथ नाथ जी की शीतकालीन गद्दीस्थल ज्योर्तिमठ (जोशीमठ) व पांडुकेश्वर, केदारनाथ जी की गद्दीस्थल ऊखीमठ स्थित ओंकारेश्वर मंदिर, प्रसिद्ध शक्तिपीठों में से एक कालीमठ, गुप्तकाशी स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर, त्रियुगीनारायण, भगवान तुंगनाथ की गद्दीस्थल मक्कूमठ आदि में विशेष पूजा-अर्चना की जायेगी। 


अजेंद्र ने बताया कि लोक कल्याण की भावना के साथ साथ  प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी जी और नव नियुक्त मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी की ओर से भी विशेष पूजा की जाएगी। 


Post a Comment

Powered by Blogger.