Halloween party ideas 2015


 बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल की शादी की चर्चाएं लंबे समय से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जुबिन नौटियाल का नाम एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में जुबिन की शादी को लेकर इंटरनेट पर खूब चर्चाएं हो रही थीं, जिसपर जुबिन ने रिएक्शन भी दिया था।

 जुबिन के रिएक्शन के बाद अब सिंगर और निकिता की एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में जुबिन नौटियाल की पीठ दिखाई दे रही है, वह घुटनों पर बैठे एक्ट्रेस निकिता को अंगूठी पहना रहे हैं। वहीं निकिता दत्ता तस्वीर में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में निकिता मुस्कुराते हुए जुबिन को अंगूठी पहना रही हैं और सिंगर भी उन्हें देख स्माइल कर रहे हैं।



वायरल तस्वीरों में जुबिन नौटियाल ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और कबीर सिंह फिल्म की एक्ट्रेस निकिता दत्ता पिंक कलर के लहंगा-चोली में दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने गोल्ड चोकर नेकलेस कैरी किया हुआ है.

जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता की तस्वीरें वायरल होने पर नेटीजन्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ नेटीजन्स का कहना है कि यह जुबिन के अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है, जिसमें निकिता दत्ता भी उनके साथ हैं। वहीं कुछ लोग सगाई की इन तस्वीरों में कलाकारों को बधाई दे रहे हैं। हालांकि जुबिन और निकिता दोनों ने ही खबर लिखे जाने तक वायरल तस्वीरों और अपनी सगाई की चर्चाओं पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।


वहीं बता दें जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता ने हाल ही में सोशल मीाडिया पर अपने नए गाने की एक झलक फैंस के लिए शेयर की थी। जुबिन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर तस्वीरों में सिंगर निकिता का हाथ थामे पोज करते हुए दिखाई दे रहे थे। जुबिन ने तस्वीरों के साथ लिखा था, ‘मस्त नजरों से’ 31 मार्च को रिलीज हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.