Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश : 



ऋषिकेश विधानसभा के अन्तर्गत सहारा इंडिया  द्वारा गरीब परिवारों के द्वारा उनके खाते में रोज़ पैसा जमा कर व एफडी के पैसे वर्षों से वापस ना देने के संबंध में कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला ने पीड़ित लोगों के साथ ऋषिकेश कोयल घाटी स्थित सहारा इंडिया के कार्यकाल का घेराव कर ग़रीबों का पैसा लौटाने को कहा ।


ऋषिकेश में  सहारा इंडिया द्वारा बड़ी संख्या में लोगों से वर्षों से पैसा जमा करवाया पर अब जब लोग अपना पैसा वापस माँगने जाते हैं तो वह बार बार समय देकर टरकाने का काम करते रहे हैं । ऋषिकेश के स्थानीय निवासियों द्वारा बीमा कंपनी सहारा इंडिया पर उनके द्वारा एफडी और अन्य स्कीमों में जमा पैसा समय अवधि पूर्ण होने पर भी सहारा इंडिया द्वारा जमा कर्ताओं को भुगतान नहीं किया जा रहा है ।इसी समस्या को लेकर कम्पनी से पीड़ित दर्जनों व्यक्ति कांग्रेस नेता जयेन्द्र रमोला के नेतृत्व में  सहारा इंडिया का घेराव किया और उनको सख्त चेतावनी दी गयी जिस पर कम्पनी ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही जमा कर्ताओं का पैसा उन्हें वापिस दिया जाएगा।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेंद्र रमोला ने बताया कि  सहारा इंडिया द्वारा किया गया कृत्य बिल्कुल भी माफ नहीं किया जाएगा , एक गरीब और मध्यम स्तरीय परिवार अपने भविष्य को सुरक्षित करने के लिए एफडी और बीमा जैसी भविष्य सुरक्षित स्कीमें  करवाता है जिससे वह भविष्य में अपने बच्चों की शादी, शिक्षा पर उपयोग करता है परंतु बीमा कंपनियों द्वारा ही जमाकर्ताओं के पैसे निश्चित अवधि में वापस ना किए जाने से लोग परेशान हैं।

रमोला ने बताया कि सहारा इंडिया का घेराव करने के दौरान सहारा इंडिया ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह जल्द ही इस समस्या का निवारण कर  जमाकर्ताओं के राशि का भुगतान करेंगे।

घेराव करने वालों में पीड़ित अजय राजभर, बप्पी अधिकारी, राकेश वर्मा, मनीष कुमार, रोशन, परमेश्वर राजभर, राजेश शाह, पीयूष यादव, अरविंद शाह, राम यादव, राजू गुप्ता, मोहित कुमार, राजेश कुमार, हरिओम यादव हरिंदर आदि मौजूद थे ।

Post a Comment

Powered by Blogger.