Halloween party ideas 2015

  • प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को और बेहतर बनाया जायेगा: डॉ धन सिंह रावत
  • प्राथमिक शिक्षा पर दिया जायेगा विशेष ध्यान
  • नई सरकार में डॉ धन सिंह रावत ने श्रीनगर को दी बड़ी सौगात
  • लोगों को मिलेगा प्रति माह 20 हजार लीटर निःशुल्क पेयजल
  • श्रीनगर को निःशुल्क पानी की पहली सौगात, शासनादेश जारी


देहरादून:



श्रीनगर क्षेत्र की जनता को नव गठित सरकार ने बड़ी सौगात बड़ी सौगात देते हुये प्रत्येक माह 20 हजार लीटर निःशुल्क पानी देने का शासनादेश जारी कर दिया है। क्षेत्र के विधायक और सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने  श्रीनगर को पहली सौगात देकर लोगों को बड़ी राहत दी है।


कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत  ने मीडिया को जारी एक बयान में कहा कि  चुनाव पूर्व श्रीनगर की जनता को पानी के बिलों में भारी वृद्धि को देखते हुए कैबिनेट में 20 हजार  लीटर पानी निशुल्क देने का फैसला लिया गया था लेकिन राज्य में आदर्श आचार सहिंता लागू हो जाने से इसको लेकर शासनादेश नहीं हो पाया था। डॉ रावत ने कहा कि नई सरकार गठन के बाद उन्होंने जल संस्थान के उच्चाधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिये जिसके फलस्वरूप निःशुल्क पेयजल उपलब्ध कराने का शासनादेश जारी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार के इस फैसले से  श्रीनगर क्षेत्र की जनता को पानी के बिलों से  बड़ी राहत मिलेगी।  साथ ही डॉ. रावत ने कहा कि श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव से पहले लोगों से किये गये सभी  वायदों को  समय से पहले ही पूरा कर दिया जाएगा। साथ ही श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के  चहुमुखी विकास के लिये निरंतर प्रयास किया जाएगा।


 स्वास्थ्य विभाग पुनः मिलने पर डॉ रावत ने कहा कि यह सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि सूबे में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को और अधिक मजबूत किया जाएगा। ब्लॉक और जिला स्तर पर मरीजों को सभी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी। इसके साथ ही  डॉ रावत ने राज्य में विद्यालयी शिक्षा को बेहतर बनाने की बात कही, उन्होंने कहा कि राज्य में शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिये सबसे पहले प्राथमिक शिक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाएगा ताकि सूबे के प्रत्येक नौनिहाल को बेहतर शिक्षा मिल सके। उन्हेंने कहा कि राज्य के प्रत्येक बच्चे को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देना उनकी शीर्ष प्राथमिकता है। 



Post a Comment

Powered by Blogger.