Halloween party ideas 2015

 देहरादून:





भाजपा 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सेवा सप्ताह के रूप में उत्तराखंड में मनाएगी। भाजपा छह अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस बूथ स्तर व 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती बूथ स्तर से प्रदेश स्तर पर बड़ी धूमधाम से मनाएगी। कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार ने प्रदेश मुख्यालय में वर्चुअल बैठक के माध्यम से प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों व जिला महामंत्रियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि सेवा सप्ताह के कार्यक्रमों में सांसद, मंत्री, विधायक व सभी जनप्रतिनिधि, जिला परिषद, प्रधान एवं सदस्य, सरपंच, वार्ड पार्षद और पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी शिरकत करेंगे।

     प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय ने बताया कि पार्टी स्थापना दिवस पर सभी बूथों पर बूथ अध्यक्ष व पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर पार्टी का नया झंडा लगाएंगे, बूथ पर गोष्ठी करके लोगों को पार्टी का इतिहास बताएंगे। साथ ही विकास कार्यों व वर्तमान मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इसके अलावा केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं की जानकारी देने के लिए भी कहा । उन्होंने कहा कि 6 अप्रेल से 14 अप्रेल आयोजित सेवा सप्ताह का यह कार्यक्रम पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित कर रही है। ऐसे में प्रदेश भाजपा इकाई भी गंभीरता से पार्टी का स्थापना दिवस व आंबेडकर निर्वाण दिवस मनाएगी। कार्यक्रमों में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा डॉ बी आर अंबेडकर के पंचतीर्थ के बारे में भी इन कार्यक्रमों के माध्यम से अवगत कराएंगे। 

    उन्होंने बताया कि इसी तरह कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए अस्पतालों और गरीबों को फल वितरित किए जायेंगे और बूथ स्तर पर पौधारोपण के कार्य किए जाएंगे। इस दौरान साफ-सफाई पर भी जोर दिया जायेगा। सफाई के कार्यक्रम भी चलाए जाएंगे लोगों को प्लास्टिक मुक्त भारत की शपथ दिलाई जाएगी। कार्यक्रम सुबह 9:00 बजे से शुरू होगा। जिन स्थानों पर होगा उसका चयन पहले दिन तय किया जाएगा और 9:00 से 10:00 के बीच में सभी कार्यक्रम पूर्ण करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे जिसको सभी बूथों पर और कार्यक्रम स्थलों सुना जायेगा। 

बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने की व संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने किया।


     रविवार को प्रधानमंत्री मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा मसूरी के वार्ड धोरण बूथ संख्या 19 में किया गया। 

.कार्यक्रम नैनीताल विधायिका श्रीमती सरिता आर्य, मन की बात कार्यक्रम की प्रदेश संयोजिका श्रीमती मधु भट्ट, मसूरी विधानसभा मंडल अध्यक्ष श्री पूनम नौटियाल की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुआ। जिसमें वार्ड अध्यक्ष श्री अरविंद डोभाल ,मंडल महामंत्री श्री सुरेंद्र राणा, क्षेत्रीय पार्षद श्री चुन्नीलाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य भाजपा श्री निरंजन डोभाल, सालावाला पार्षद श्री भूपेंद्र कठैत,बूथ अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सोलंकी व बूथ से संबंधित कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे। भाजपा कार्यकर्ता श्रीमती वंदना श्रीवास्तव व श्री जे पी श्रीवास्तव के आवास पर मन की बात कार्यक्रम का आयोजन हुआ व उनकी संस्था से संबंधित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे.

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.