Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश:

 विधानसभा ऋषिकेश में पंडा समाज ने कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला को आगामी विधानसभा चुनाव में समर्थन दिया और पंडा समाज की तरफ से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।


कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने बताया कि पंडा समाज ने उन पर भरोसा जताकर उन्हें गौरवान्वित महसूस करवाया । पंडा समाज को भाजपा सरकार ने देवस्थानम बोर्ड के नाम पर प्रताड़ित करने का काम किया है। 



परंतु पंडा समाज भाजपा को सबक सिखाने को तैयार है । पंडा समाज हमारे उत्तराखंड की संस्कृति को आगे बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण भूमिका रखते हैं। रमोला ने पंडा समाज के समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया।


नंदन कोडरिया ने बताया कि जयेन्द्र रमोला वर्षों से ऋषिकेश में लोगों की सेवा में लगे रहते हैं। वह कर्मठ इमानदार छवि के व्यक्ति हैं ।पंडा समाज को पूरी उम्मीद है ।कि वे जीतकर ऋषिकेश में विकास कार्य करवाएंगे। कोदरिया ने कहा कि पंडा समाज कभी राजनीति में नहीं पड़ता हैं मगर जब राज्य की सरकार ने देवस्थानम बोर्ड को लाकर पंडा समाज के साथ खिलवाड़ किया है ।इसलिए अब पंडा समाज व्यक्ति विशेष के रूप में जयेंद्र रमोला को समर्थन दिया हैं।

समर्थन में अजय बंदोलीय, अमित रेवानी, परवीन ध्यानी, दुर्गेश भट्ट, रमा भलव, देवकी नंदन कोठियाल, परफुल पचपोईया, विमल कोठियाल, भास्कर थपलियाल, आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

Powered by Blogger.