Halloween party ideas 2015

 

ऋषिकेश : 

उत्तम सिंह




 ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र मे  कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा श्यामपुर, वीरभद्र, शिवाजी नगर, बैराज कॉलोनी जैसे विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क कर कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला के पक्ष में समर्थन जुटाया।

कांग्रेस जनों द्वारा टीमें गठित कर अलग-अलग क्षेत्रों में कांग्रेस के पक्ष में डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे हैं।


कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला कहा कि आगामी विधानसभा के मद्देनज़र कांग्रेसजन घर घर जाकर जनसंपर्क किया जा रहा है जिसमें गरीब, मजदूर व आमजनमानस से मिलकर पूर्व की कांग्रेस सरकार में गरीबों के लिए अनेकों प्रकार की पेंशन, खाद्य योजना, गौरा देवी योजना, महिलाओं के शक्तिकरण जैसे किए गए जनकल्याणकारी कार्यों को याद दिलाया। रमोला ने बताया इस बार स्थानीय जनता ने मन बना लिए और भाजपा को सत्ता से हटाना है । जिसके लिए कांग्रेस अपने हर कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर हर वोटर से मिलकर कांग्रेस पार्टी को दोबारा से प्रदेश की सत्ता में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस अभियान के तहत आम जनमानस से किसानों, युवाओं, महिलाओं से सीधा संवाद कर कांग्रेस की नीतियों की जानकारी दी व आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की ।

कांग्रेसी समर्थक ने बताया  कि ऋषिकेश विधानसभा में भाजपा सरकार के पंद्रह साल का कार्यकाल पूर्ण हो गया है । लेकिन आज भी यह कि रोड और पानी की समस्या जस की तस है क्षेत्रीय विधायक को ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों की खस्ता और पानी की समस्या संज्ञान में कई बार रखी गयी परन्तु हर बार झूठा आश्वासन देकर आमजनमानस को बेवकूफ बना दिया जाता हैं । लेकिन अब क्षेत्रीय जनता समझ चुकी है और कांग्रेस को सत्ता में लाने का प्रण ले चुकी है। कार्यक्रम में कार्यकारी अध्यक्ष सुधीर राय, प्रदेश सचिव ललन,राजभर, सुभाष जखमोला   अभिनव मलिक, हरी राम वर्मा, रवि गुप्ता, अमन भरद्वाज गौरव भारती, यश अरोरा आदि मौजूद रहे।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.