Halloween party ideas 2015



*देश में मनोरंजन के दो शो - कॉमेडी विथ कपिल और कॉमेडी विथ राहुल*


*सोनिया, राहुल, प्रियंका SRP "सर्प" हैं*



मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज उत्तराखंड की सोमेश्वर, ज्वालापुर औऱ हरिद्वार ग्रामीण में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करते हुए जनसभाओं को संबोधित किया है। श्री चौहान ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहां कि कांग्रेस कभी उत्तराखंड का विकास नहीं कर सकती, कांग्रेस मैं तो आपस में ही जूतमपैजार चल रहा है, वे भला उत्तराखंड का विकास कैसे करेंगे। श्री चौहान ने आगे कहा कि *सोनिया, राहुल, प्रियंका (SRP) "सर्प" हैं, और सर्प क्या करता है, यह जनता अच्छे से जानती है*


श्री चौहान ने एक कहानी के माध्यम से कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि मुझे एक किस्सा याद आ रहा है, एक बार  कैकड़ों में प्रतियोगिता हुई, एक बर्तन में केकड़े डाल दिए, देखते हैं कौन सा कैंकडा बाहर निकलता है, बड़ी देर तक कोई बाहर ही नहीं निकला तो लोगों ने कहा खोल कर तो देखो क्या हुआ तो बर्तन का ढक्कन खोल कर देखा तो, कैंकडे एक दूसरे की टांग पकड़ का खीच रहे थे, ये न चढ़ जाए, वो न चढ़ जाये। कांग्रेस में यही हो रहा है सब एक दूसरे की टांग पकड़ कर खींच रहें है, ये कैंकड ऊपर ना चला जाए, *कांग्रेस कैंकडा पार्टी बन गई है।* हरी रावत, प्रीतम सिंह एक दूसरे की टांग पकड़ पकड़ का खीच रहें है। ये कांग्रेस भला नहीं कर सकती, एक दूसरे को खींचो और गड्ढे में डालो। हम तो डूबे हैं सनम, तुम्हे भी ले डूबेंगे वाला हालत हो गई है कांग्रेस की।


*भाजपा सरकार उत्तराखंड में बना रही पांचवा धाम- सैन्यधाम*


सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने उत्तराखंड को रेल कनेक्टिविटी,  रोड कनेक्टिविटी,  मोबाइल कनेक्टिविटी, इंटरनेट कनेक्टिविटी दी। हम चार धाम का विकास कर रहे हैं जबकि कांग्रेस के लिए चार धाम अलग हैं। उनके चार धाम हैं- सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा और जीजाजी रॉबर्ट वाड्रा। जो कुछ विकास के काम किए हैं भारतीय जनता पार्टी ने किए हैं। श्री चौहान ने कहा कि मुझे यह कहते हुए गर्व है की, उत्तराखंड की इस धरती पर जनरल बिपिन रावत जैसे भारत मां के सपूत ने जन्म लिया है। उत्तराखंड में चार धाम तो है ही, और पांचवा धाम सैन्य धाम बन रहा है। और वह धाम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बना रही है



*देश दो क़ॉमेडी शो देख रहा है*


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल बाबा को कोई गंभीरता से नहीं लेता, उन्हें सब मजाक में लेते हैं, उनकी मानसिक आय़ु 6-7 साल ही है। उन्होंने आगे कहा कि देश में दो कॉमेडी शो होते है एक टीवी पर कॉमेडी विथ कपिल! दूसरा है मोबाइल पर कॉमेडी विथ राहुल! कुछ भी कहते रहते है कहते हैं हिंदू अलग है, हिंदुत्व अलग है तुम क्या जानो हिंदू और हिंदुत्व। श्री चौहान ने कहा कि वसुधैव कुटुंबकम ही हिन्दुत्व है! सर्वत्र समदर्शनम हिन्दुत्व है। धर्म की जय हो, अधर्म का नाश हो, प्राणियों में सद्भावना हो और विश्व का कल्याण हो, यही हिन्दुत्व है!


*देश का विभाजन कांग्रेस ने किया*


सीएम श्री चौहान ने कहा कि राहुल बाबा कह रहे हैं मोदी ने दो भारत बना दिए हैं, मोदी के राज में आज भारत एक है। दो भारत बनाए तो, कांग्रेस ने बनाए, आजादी के समय ये कांग्रेस और जवाहरलाल नेहरू भारत के विभाजन के लिए जवाबदार हैं। एक हिस्सा पाकिस्तान बना दिया, एक हिस्सा बांग्लादेश बना दिया, यह तुमने किया है। 1962 में चीन ने हमला किया तब भी पंडित जवाहरलाल नेहरू प्रधानमंत्री थे, एक बड़ा हिस्सा भारत का जिस पर चीन ने कब्जा कर लिया यह काम भी कांग्रेस ने किया है। आज भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आज किसी माई के लाल में दम नहीं है जो भारत की तरफ आंख उठा कर देख ले।


*जिसने लव के नाम पर जिहाद किया, उसे छोड़ेंगे नहीं, जेल में डाल देंगे!*


सीएम श्री चौहान ने कहा कि भाजपा सरकार में लव तो चलेगा लेकिन लव के नाम पर जेहाद चलाने वालों को हम छोड़ेंगे नहीं। प्यार का मतलब बाप भी अपनी बेटी से प्यार करता है, मां भी अपने बेटे से प्यार करती है, भाई- बहन से प्यार करता है। यह प्यार तो चलेगा प्यार के नाम पर लव जिहाद नहीं चलने देंगे, किसी भी कीमत पर नहीं चलने देंगे। हमने मध्य प्रदेश में कानून बनाया, उत्तर प्रदेश में कानून बनाया। उत्तराखंड में हमने तय किया है जिसने लव के नाम पर जिहाद किया, उन्हें जेलों में सड़ा दिया जाएगा किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे


*कांग्रेस के चार काम- परिवारवाद, तुष्टीकरण, भ्रष्टाचार औऱ घपले-घोटाले*


श्री चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी चाय बेचते थे। पुष्कर धामी जी सैनिक के बेटे थे और शिवराज सिंह चौहान किसान का बेटा है। कांग्रेस में तो नेहरू जी, इंदिरा जी, राजीव जी, सोनिया जी, राहुल जी और उसके बाद प्रियंका जी हैं। और उनके बाद भी कोई तैयारी कर रहा है। काँग्रेसियों क्या इनके अलावा कोई है ही नहीं तुम्हारी पार्टी में? श्री चौहान ने आगे कहा- आज कांग्रेस बात कर रही है चार धाम, चार काम चार धाम वालों तुमने चार धामों के लिए कभी कुछ किया है। भारतीय जनता पार्टी के चार धाम हैं देश की करोड़ों करोड़ जनता के चार धाम है। बद्रीनाथ धाम, बाबा केदारनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री, हम वहां जा कर पूजा करते हैं, आशीर्वाद लेते हैं, और आगे बढ़ते हैं। लेकिन, हरीश रावत जैसों के धाम अलग हैं। चार धाम के लिए क्या किया है कोई बता दे। कांग्रेस में कपिल सिब्बल कुछ और कहते हैं, आनंद शर्मा कुछ और कहते हैं। हमारे मुख्यमंत्री जी तो पुष्कर धामी हैं, कांग्रेस का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन है?


*भाजपा का दृष्टि पत्र- उत्तराखंड के विकास का रोडमैप है*






मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अपना दृष्टि पत्र जारी किया है, उसमें हमने तय किया है गरीब बहनों को गैस के 3 सिलेंडर फ्री में दिए जाएंगे। खेल भूमि बनायेंगे, गरीब परिवारों की बहनों को 500 रुपए महीना अतिरिक्त दिए जायेंगे। बहनों के स्व सहायता समूहों को रोजगार देने के लिए 500 करोड़ रुपए का विशेष कोष  बनाया जायेगा। डेयरी के लिए 500-500 करोड़ के कोष स्थापित किए जायेंगे। और नौजवान मेरे भांजे-भांजियों को 50 हजार नौकरियां देंगे, 24 हजार तो सत्ता में लौटते ही दे देंगे। और जो मजदूर है, तिहाड़ी पर काम करने वाले हैं, 60 साल से ज्यादा ज्यादा वालों को पेंशन दी जाएगी, जिससे बुढ़ापा आराम से कटे। हम ऐसी व्यवस्था बनाएंगे, कि उत्तराखंड में गलत तरीके से कोई घुस नहीं पाएगा। हम यहाँ की तस्वीर और जनता की तकदीर बदल कर दिखाएंगे।

Post a Comment

Powered by Blogger.