Halloween party ideas 2015


देहरादून :



  भारत निर्वाचन आयोग द्वारा खुले मैदान में जनसभाओं के आयोजन पर रोक लगाने के बाद अब भाजपा वर्चुअल माध्यम से जनता तक पहुंच बना रही है। इस कड़ी में मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल माध्यम से जनसभा को संबोधित किया। इस दरान सीएम ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। इसके लिए राजनीतिक दल मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने में जुटे हैं। 


कोरोना संक्रमण के लगातार हो रहे प्रसार को देखते हुए आयोग ने भीड़ एकत्र कर जनसभा पर रोक लगा दी है। इसके लिए राजनीतिक दलों को वर्चुअल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करने को कहा गया है। भाजपा इसमें सभी दलों से बढ़त बनाती नजर आ रही है। 

भाजपा की पहली वर्चुअल जनसभा मंगलवार सुबह 11 बजे से होगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा प्रतिदिन वर्चुअल माध्यम से जनसभाओं का आयोजन कर जनता तक अपनी बात पहुंचाएगी। 


जनता को वर्चुअली 2017 में प्रचंड बहुमत की सरकार बनी।आज केदारनाथ में 400 करोड़ से ज्यादा की योजनाएं स्वीकृत हुई, भव्य केदार ओर दिव्य केदार बनने की दिशा में अग्रसर है धाम। कांग्रेस के समय कार्यो का शिलान्यास होता था। 

भाजपा ने कार्यशैली बदली,आज जिनका शिलान्यास होगा उनका काम भी पूरा होगा।कांग्रेस ने ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल लाइन का शिलान्यास ही किया था। भाजपा ने पहाड़ पर रेल चढ़ाने का सपना पूरा किया,आज रेल लाइन का काम गतिमान है।

Post a Comment

Powered by Blogger.