Halloween party ideas 2015

 बाहरी व्यक्ति को ऋषिकेश विधानससभा का उम्मीदवार बनाया तो इस्तीफा दूंगा- भगतराम कोठारी

ऋषिकेश- भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्व  गन्ना एवं चीनी विकास उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष भगत राम कोठारी ने भारतीय जनता पार्टी हाईकमान से आगामी विधानसभा चुनाव में स्थानीय व्यक्ति को प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की है। कहा कि यदि पार्टी ने स्थानीय व्यक्ति को टिकट नहीं दिया तो वे इस्तीफा दे देंगे।



भगतराम कोठारी ने गुरुवार को देहरादून मार्ग पर स्थित एक रिसॉर्ट में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों से भाजपा हाईकमान को ध्यान में रखकर करते हुए कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता है, जिन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ भारतीय जनता पार्टी की नीतियो को जन जन तक पहुंचाने के साथ अब तक हुए सभी चुनाव में भाजपा द्वारा अधिकृत प्रत्याशियों को  चुनावी रण में विजय दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।लेकिन स्थानीय विधायक द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा के चलते पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है। इसी का कारण है कि स्थानीय विधायक के खास 7 भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगे मुकदमों मैं भी जब उनको कोई राहत नहीं मिली तो मैंने अपने व्यक्तिगत प्रयासों के द्वारा उनको इस मुकदमों से बरी करवाया।

उन्होंने कहा कि उन्होंने संगठन में रह कर पूरी इमानदारी के साथ कार्य किया है। इसी के साथ मेंरी पूरे क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अन्य दलों के लोगों में पैठ का लाभ संगठन को मिलता है। इसके अलावा उनके द्वारा सामाजिक जीवन में अनेकों कार्य बिना किसी प्रचार-प्रसार के किए हैं। जिसके कारण उनके क्षेत्र की जनता में  अच्छी पैठ  बनी हुई है।

उन्होंने स्थानीय विधायक पर क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर लगातार उपेक्षा का भी आरोप लगाया है उन्होंने स्थानीय विधायक पर नए डिग्री कॉलेज या महिला कॉलेज संजय झील, ट्रेचिंग ग्राउंड, मल्टी स्टोरी पार्किंग त्रिवेणी घाट का  सौंदर्यीकरण आदि ऋषिकेश नगर के हित में किसी भी कार्य को धरातल पर ना उतारना उनकी 15 वर्षों की नाकामी है। उनका कहना था कि वह एक  उत्तराखंड आंदोलनकारी  भी रहे हैं इस तौर पर यह  भी कह  सकते हैं कि क्या उत्तराखंड का निर्माण इसलिए हुआ था कि लगातार चार बार एक ही बाहरी व्यक्ति को  भाजपा द्वारा टिकट दिया जाय। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय व्यक्ति को टिकट नहीं दिया तो उनका इस्तीफा तैयार है। जिसे वे समय परस्थिति देख कर पार्टी हाई कमान को सौंपेंगे। परंतु वह किसी भी संगठन में नहीं जाएंगे इसलिए यदि इस बार भाजपा द्वारा शहर के स्थानीय व्यक्ति को विधायक का टिकट दिया जाएगा तो मैं पूरी ईमानदारी के साथ पार्टी के हित में कार्य करूंगा।

Post a Comment

Powered by Blogger.