Halloween party ideas 2015

 


लैंसडौन सीट पर भाजपा में जहाँ एक और पहले ही तलवारें खींचकर वापिस म्यान में जा चुकी है , वहीँ अब कांग्रेस में सीट के लिए घमासान मचा है .

वर्तमान विधायक लैंसडोन महंत दिलीप रावत और वन मंत्री उत्तराखण्ड हरक सिंह रवतके बीच जहाँ सीट के टिकट को लेकर असमंजस था वह खत्म होता नज़र आ रहा है .

अब कांग्रेस में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस सचिव ज्योति रौतेला और कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री मनोज दास के बीच टिकट की दावेदारी को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है .

असल में ज्योति रौतेला की बढ़ती लोकप्रियता से डरकर मनोज दास ने सोशल मीडिया पर  " ज्योति रौतेला से बढ़िया रंजना रावत " पोस्ट दाल दी थी।  जिस पर काफी बहस हुई।  जिसके पश्चात मनोज दास ने  हाई कमान को  लिख  डाला ,  कि  दूसरे  राज्य की बहु को टिकट  नहीं दिया जाये अन्यथा वह पार्टी के सभी धारित पदों से त्यागपत्र देकर  निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। 

साथ ही उन्होंने ज्योति  पर अभद्रता और धमकी देने का आरोप भी लगाया.  वहीँ दूसरी और लैंसडोन के कुछ  

युवा अरविंद नेगी(लिटिल),न्याय पंचायत असनखे, प्रभारी भैरव सेना जयहरीखाल  का  मानना कि लैन्सडाउन विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की ज्योति रौतेला के काम को देखा है।ज्योति रौतेला  के पास विजन है ,काम करने का तजुर्बा है,लोगों के दिलों मे पैठ है,इन्होंने कोरोना काल में क्षेत्रवासियों की तन,मन व धन से भी मदद की है, लोगों को दिल्ली व राजस्थान से भी कोरोना काल में लिफ्ट करवाया, हमारे फोन से भी लोगों को मदद पंहुंचाई।
लैन्सडाउन विधानसभा में एक मात्र मजबूत दमदार व लोकप्रिय प्रत्याशी अगर कांग्रेस के पास है तो वो हैं ज्योति रौतेला दीदी।जिनके काम को देखते हुए आज लैन्सडाउन क्षेत्र के कई कटटर भाजपाई भी ज्योति रौतेला दीदी को अभी तक मूक सर्मथन दे रहे हैं। टिकट की घोषणा होने पर सब खुल कर सर्मथन में आ जाऐंगे।
अब देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस इस सीट पर किसे टिकट देती है और भाजपा इस सीट पर किसे टिकट  देती है?

 
 

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.