Halloween party ideas 2015


प्रतापनगर विधानसभा इस समय भाजपा के  टिकट  बटवारे पर टिहरी गढ़वाल में हॉट सीट बनी हुई है .

वर्तमान विधायक के पिछले पांच साल के कार्यकाल से भाजपा के अंदर असन्तोष है जिस कारण यहाँ पार्टी भाजपा गहन मंथन कर रही है .

 भाजपा युवा चेहरे पर दांव खेल सकती है प्रतापनगर विधानसभा में युवाओ में अच्छी पकड़ रखने वाले रोशन रांगड़ पर पार्टी भरोसा कर सकती है .

सूत्रों की माने तो युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  भी चाहते है कि उत्तराखण्ड की कुछ विधानसभाओ में युवाओ को नेतृत्व का मौका दिया जाए।।

वही रोशन रांगड़  समर्थको का कहना है पार्टी यदि रोशन रांगड़ को टिकट देती है तो प्रतापनगर का युवा एक तरफा रांगड़ के साथ है वा उन्हें 5 हजार से अधिक मतो से विजय बनाने का प्रयास करेंगे।।

ROSHAN RANGAD PRATAPNAGAR


क्षेत्र के युवाओं का कहना है कि रोशन रांगड भाजपा के प्रबल दावेदार यदि प्रताप नगर में भारतीय जनता पार्टी रोशन रांगड को टिकट दे तो भाजपा की जीत निश्चित क्योंकि रोशन रांगड जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति है.
 
 एक युवा होने के साथ ही इनकी युवाओं में बहुत अच्छी छवि है रोशन रांगड 2011-12 में पीजी कॉलेज लंबगांव छात्रसंघ अध्यक्ष रहे हैं .आज तक भी छात्र राजनीति में युवाओं के साथ पूरा सहयोग करते हैं .अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में भी छात्र महासंघ चुनाव से लेकर हो या प्रदेश की छात्र राजनीति में हो सक्रिय रहे छात्र संघ की मांगों को मनवाने के लिए कभी पेट्रोल लेकर कॉलेज में बंद रहे गढ़वाल विश्वविद्यालय में भूख हड़ताल से लेकर के भाजपा युवा मोर्चा मंडल जिलाअध्यक्ष हिंदू जागरण मंच धनोल्टी विधानसभा विस्तारक छत्तीसगढ़ चुनाव प्रचार में सहयोगी से लेकर सभी भारतीय जनता पार्टी कार्यक्रमों में सक्रिय रहें है.
 
रोशन रांगड  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पृष्ठभूमि से तो हैं ही साथ ही इन्होने कोरॉना काल में  सभी बाहर से आए प्रताप नगर के युवाओं मदद की .
 कोई भी बड़ा नेता युवाओं की मदद करने के लिए आगे नहीं था उस वक्त रोशन रांगड जी ने स्वयं के संसाधनों से लोगों को गांव-गांव पहुंचाने कार्य भी बड़ी ईमानदारी से व निस्वार्थ भाव से किया था .
सभी लोगों के साथ सुख दुख में हर समय खड़ा रहना इसी लोकप्रियता के कारण लमगांव बाजार के लोगों ने अपना पूरा सहयोग दिया उन्होंने अपनी माता जी को नगर पंचायत अध्यक्ष का निर्दलीय चुनाव जिताया.
 आज भी वह प्रताप नगर क्षेत्र के सभी लोगों के साथअस्पतालों से लेकर हो पुलिस, थानों से लेकर हो हमेशा खड़े रहते हैं .उनकी छोटी-छोटी समस्याओं को भी अधिकारियों तक पहुंचाने का कार्य करते हैं .उनके एक आवाज में प्रताप नगर हजारों युवा सड़कों पर आ जाते हैं .युवाओं में अच्छी लोकप्रियता के कारण यदि भारतीय जनता पार्टी उन को टिकट देती है तो प्रताप नगर का सभी युवा एक हो जाएगा और साथ ही जो लोग अपने नौकरी के लिए बाहर गए हैं वह सब लोग चुनाव के समय रोशन रांगड के लिए घर आ जाएंगे .
 
प्रतापनगर के मतदाता इस समय स्थानीय युवा को अपना विधायक देखना चाहते हैं, जो उनके दुख सुख में हमेशा खड़ा रहे ऐसे में रोशन रांगड की प्रताप नगर क्षेत्र में प्रत्येक परिवार को व्यक्तिगत रूप जानना सभी लोगों के साथ सुख दुख में खड़ा रहना युवाओं की बात को मजबूत से उठाना यही लोकप्रियता ही भाजपा को चुनाव जीता सकती है .
क्षेत्र के समाजसेवी मुलायम सिंह का कहना है कि यदि भाजपा रोशन रांगड को टिकट देती है तो मुझे विश्वास है प्रताप नगर के अन्य दल के लोग भी भाजपा ज्वाइन कर देंगे लेकिन यह भी सत्य है रोशन रांगड जी का राजनीति में कोई बड़ा नेता आशीर्वाद नहीं है .वह सिर्फ जनता पर ही और अपने भाजपा विचारों पर ही विश्वास करते हैं. यदि आज जमीनी सर्वे के आधार पर टिकट मिले तो रोशन रांगड सबसे मजबूत दिख रहे हैं. प्रताप नगर के हजारों युवाओं की आस है रोशन रांगड जी अविवाहित है और अपना पूरा समय समाज सेवा में देते हैं.
 
 यदि भाजपा उनको टिकट नहीं देती है तो ऐसे समय में यदि वह निर्दलीय चुनाव लड़ते हैं तो पार्टी प्रत्याशियों को नुकसान हो सकता है .
अभी 29 दिसंबर 2021 को रोशन रांगड के नेतृत्व में ओनेश्वर महादेव मंदिर देवल हजारों की संख्या में युवाओं ने उन्हें अपना समर्थन दिया. वह कार्यक्रम सिर्फ युवाओं का था .

Post a Comment

Powered by Blogger.